--Advertisement--

आलिया भट्‌ट की खास फ्रेंड जोधपुर में लेगी सात फेरे, शादी करने के लिए पति सहित पहुंची इस अंदाज में

वेडिंग डेस्टीनेशन के रूप में जोधपुर दिनों दिन प्रसिद्ध होता जा रहा है। अब यहां दो और भव्य शादी होने जा रही है।

Danik Bhaskar | Jan 20, 2018, 05:04 PM IST
मुंबई की कृपा अपनी शादी के लिए शनिवार को दूल्हे यश मेहता के साथ इस अंदाज में जोधपुर पहुंची। मुंबई की कृपा अपनी शादी के लिए शनिवार को दूल्हे यश मेहता के साथ इस अंदाज में जोधपुर पहुंची।

जोधपुर। वेडिंग डेस्टीनेशन के रूप में देश-विदेश में ख्यात जोधपुर में दो और हाई प्रोफाइल शादी होने जा रही है। एक्ट्रेस आलिया भट्‌ट की खास सहेली कृपा मेहता अपनी शादी के लिए दूल्हे यश मेहता के साथ शनिवार दोपहर जोधपुर पहुंची। दोनों शहर के एक होटल में सोमवार को परिणय सूत्र में बंधेंगे। अपनी फ्रेंड की शादी में शामिल होने के लिए आलिया भट्‌ट भी जोधपुर आएंगी। इसके अलावा सोमवार को ही उम्मेद भवन में मुंबई के ही एक और मेहता परिवार की हाई प्रोफाइल शादी होने जा रही है। फेमस वेडिंग डेस्टीनेशन है जोधपुर…

- कुछ दिन पूर्व मुंबई में आयोजित इन दोनों की सगाई व प्रीवेडिंग पार्टी सोशल मीडिया पर बहुत चर्चित रही थी। सगाई समारोह में आलिया ने हिस्सा लिया था। साथ ही आलिया ने इन दोनों समारोह की फोटोज जमकर शेयर की थी। इस कारण ये आयोजन लाइम लाइट में आ गया था। ऐसे में अब कृपा की शादी में शामिल होने के लिए आलिया भट्‌ट रविवार को जोधपुर पहुंचेगी।

- कृपा व यश की शादी को यादगार बनाने के लिए व्यापक स्तर पर तैयारियां की जा रही है। शहर के एक नामी होटल के अलावा पोलो मैदान पर होने वाले तीन दिवसीय इस आयोजन के लिए दिल्ली, मुंबई, अहमदाबाद व जोधपुर की इवेंट मैनेजमेंट कंपनियों ने मोर्चा संभाल रखा है।

इनकी भी शादी है जोधपुर में

- कृपा और यश की शादी के साथ ही सोमवार को जोधपुर के उम्मेद भवन में मुंबई मेकोर्ड इंडिया के मालिक नीतिन मेहता के पुत्र जुबीन मेहता की शादी आशना वर्मा के साथ होने जा रही है। उम्मेद भवन, मेहरानगढ़ फोर्ट और बालसमंद लेक पर होने वाले आयोजन के लिए शहर की इन होटलों में दो सौ कमरे बुक कराए गए है।

फोटो एल देव जांगिड़

कृपा एक्ट्रेस आलिया भट्‌ट की खास फ्रेंड है। कृपा एक्ट्रेस आलिया भट्‌ट की खास फ्रेंड है।
उम्मेद भवन पहले से बुक होने के कारण कृपा की शादी एक अन्य होटल में होने जा रही है। उम्मेद भवन पहले से बुक होने के कारण कृपा की शादी एक अन्य होटल में होने जा रही है।
यश व कृपा एक्ट्रेस आलिया भट्‌ट के साथ। यश व कृपा एक्ट्रेस आलिया भट्‌ट के साथ।
अपनी फ्रेंड्स के साथ कृपा। अपनी फ्रेंड्स के साथ कृपा।
दूल्हा यश व दुल्हन कृपा। दूल्हा यश व दुल्हन कृपा।
इस शादी में भाग लेने के लिए आलिया के रविवार को जोधपुर आने की संभावना है। इस शादी में भाग लेने के लिए आलिया के रविवार को जोधपुर आने की संभावना है।
कृपा हाथों में मेहंदी लगा जोधपुर पहुंची। कृपा हाथों में मेहंदी लगा जोधपुर पहुंची।
एयर पोर्ट से बाहर निकलती कृपा। एयर पोर्ट से बाहर निकलती कृपा।
यश व कृपा की प्री वेडिंग पार्टी मुंबई में बहुत चर्चित रही थी। यश व कृपा की प्री वेडिंग पार्टी मुंबई में बहुत चर्चित रही थी।