Hindi News »Rajasthan »Jodhpur »News» Selfie Of Death, Stay Alert Stay Safe

सेल्फी के चक्कर में ऐसे चली गई थी तीन दोस्तों की जान, आप रहें अलर्ट

सेल्फी के कारण लगातार हादसे बढ़ रहे हैं। यह वीडियो आपके अलर्ट करने के लिए ही रिकॉल किया गया है।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Mar 01, 2018, 06:53 PM IST

    जोधपुर(बालोतरा)।सेल्फी के कारण लगातार हादसे बढ़ रहे हैं। यह वीडियो आपके अलर्ट करने के लिए ही रिकॉल किया गया है। मामला नवंबर का है। जोधपुर के बालोतरा शहर में एक फैक्ट्री में टैंक की दीवार गिरने से तीन मजदूरों की मौत हो गई थी। तीनों आपस में अच्छे दोस्त थे।

    हादसे से कुछ मिनट पूर्व मजदूरों ने अंदर एक गाने पर मोबाइल से वीडियो बनाया था। जो बाद में सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इसमें तीनों मोबाइल पर बजते फिल्मी गीत पर झूमते दिखाई दे रहे थे। इनके पास ही तीन युवक और बैठे थे, इस दरम्यान हादसा हो गया।

    -शहर के इंडस्ट्रियल एरिया में एन.आर. इंडस्ट्रीज में मजदूर स्टोरेज टैंक का निर्माण कर रहे थे। अधिक गहराई में खुदाई करने से पूर्व में बनी टांके की दीवार का एक हिस्सा रेत के साथ ढह गया। मरने से पहले ये लोग वहां नाच-गाकर मोबाइल पर वीडियो बना रहे थे।
    - इस हादसे में धनराज (22) पुत्र सूराराम, शंकर (19) पुत्र पदमाराम निवासी सांसी कॉलोनी बालोतरा व भाखरराम (21) पुत्र जोराराम निवासी रिछोली की मलबे के नीचे दबने से मौत हो गई। वहीं धनराज (18) पुत्र रमेश, फिरोज खां (28) पुत्र खीमा खां व एक अन्य घायल हो गए।

    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jodhpur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: selfi ke chkkar mein aise chali gayi thi teen doston ki jaan, aap rahen alrt
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    More From News

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×