--Advertisement--

कार में आए बदमाश, शौच को जाती वृद्धा के हाथ-पैर तोड़कर गहने लूटे

उनके पास पहुंचकर बदमाशों ने धक्का-मुक्की शुरू की, तो कालीदेवी चिल्लाने लगी।

Dainik Bhaskar

Dec 19, 2017, 06:58 AM IST
jewellery loot from old age woman near jodhpur

डांगियावास/जोधपुर. बनाड़ के निकटवर्ती नांदड़ा कलां गांव में शौच के लिए गई वृद्धा के हाथ-पैर तोड़ बदमाश स्वर्णाभूषण लूटकर भाग गए। दिनदहाड़े हुई इस वारदात में गंभीर रूप से घायल वृद्धा को एमडीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

नांदड़ा कलां निवासी हरिराम ने बनाड़ थाने में रिपोर्ट देकर बताया, उनकी माताजी कालीदेवी (75) सोमवार दोपहर के समय सरकारी स्कूल के सामने कंटीली झाड़ियों के पीछे शौच के लिए जा रही थीं। इसी दौरान सफेद रंग की एक कार स्कूल के पास रुकी और उसमें से सवार दो युवक नीचे उतरकर कालीदेवी का पीछा करने लगे। उनके पास पहुंचकर बदमाशों ने धक्का-मुक्की शुरू की, तो कालीदेवी चिल्लाने लगी।

इस पर बदमाशों ने उनका मुंह दबाया और हाथ-पैर पर लाठियों से हमला कर उन्हें घसीटते हुए झाड़ियों में ले गए। वहां बदमाशों ने कालीदेवी के गले में पहनी सोने की कंठी और सिर पर बंधा बोरिया तोड़ा और उन्हें बेहोशी की हालत में वहीं पटककर भाग गए।

एमडीएम अस्पताल के डॉक्टरों के अनुसार मारपीट से वृद्धा के पैर व कमर में फ्रैक्चर हुए हैं। वारदात की सूचना मिलने पर बनाड़ पुलिस ने नाकाबंदी कराई, लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं मिला।

X
jewellery loot from old age woman near jodhpur
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..