Hindi News »Rajasthan »Jodhpur »News» Jewellery Loot From Old Age Woman Near Jodhpur

कार में आए बदमाश, शौच को जाती वृद्धा के हाथ-पैर तोड़कर गहने लूटे

उनके पास पहुंचकर बदमाशों ने धक्का-मुक्की शुरू की, तो कालीदेवी चिल्लाने लगी।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 19, 2017, 06:58 AM IST

कार में आए बदमाश, शौच को जाती वृद्धा के हाथ-पैर तोड़कर गहने लूटे

डांगियावास/जोधपुर. बनाड़ के निकटवर्ती नांदड़ा कलां गांव में शौच के लिए गई वृद्धा के हाथ-पैर तोड़ बदमाश स्वर्णाभूषण लूटकर भाग गए। दिनदहाड़े हुई इस वारदात में गंभीर रूप से घायल वृद्धा को एमडीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

नांदड़ा कलां निवासी हरिराम ने बनाड़ थाने में रिपोर्ट देकर बताया, उनकी माताजी कालीदेवी (75) सोमवार दोपहर के समय सरकारी स्कूल के सामने कंटीली झाड़ियों के पीछे शौच के लिए जा रही थीं। इसी दौरान सफेद रंग की एक कार स्कूल के पास रुकी और उसमें से सवार दो युवक नीचे उतरकर कालीदेवी का पीछा करने लगे। उनके पास पहुंचकर बदमाशों ने धक्का-मुक्की शुरू की, तो कालीदेवी चिल्लाने लगी।

इस पर बदमाशों ने उनका मुंह दबाया और हाथ-पैर पर लाठियों से हमला कर उन्हें घसीटते हुए झाड़ियों में ले गए। वहां बदमाशों ने कालीदेवी के गले में पहनी सोने की कंठी और सिर पर बंधा बोरिया तोड़ा और उन्हें बेहोशी की हालत में वहीं पटककर भाग गए।

एमडीएम अस्पताल के डॉक्टरों के अनुसार मारपीट से वृद्धा के पैर व कमर में फ्रैक्चर हुए हैं। वारदात की सूचना मिलने पर बनाड़ पुलिस ने नाकाबंदी कराई, लेकिन बदमाशों का कोई सुराग नहीं मिला।

India Result 2018: Check BSEB 10th Result, BSEB 12th Result, RBSE 10th Result, RBSE 12th Result, UK Board 10th Result, UK Board 12th Result, JAC 10th Result, JAC 12th Result, CBSE 10th Result, CBSE 12th Result, Maharashtra Board SSC Result and Maharashtra Board HSC Result Online
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jodhpur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: kar mein aaye bdmaash, shauch ko jaati vriddhaa ke haath-pair toड़kar gahne lute
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×