Hindi News »Rajasthan »Jodhpur »News» Before Sucide A Youth Make A Video And Post On Social Media

मरने से पहले लड़के ने बनाया अपना वीडियो, रोते हुई कहीं ये इमोशनल बातें

पीपाड़ के एक युवक ने आत्महत्या करने से पूर्व अपना एक वीडियो बना सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया।

SUNIL CHOUDHARY | Last Modified - Mar 04, 2018, 03:45 PM IST

    जोधपुर। जिले के पीपाड़ सिटी में एक युवक ने जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जान दे दी। आत्महत्या करने से पूर्व युवक ने अपना एक वीडियो बना सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। इस वीडियो में उसने स्वयं के ऊपर एक लड़की के साथ छेड़छाड़ करने के आरोपों को नकारा है। साथ ही उसने उसे झूठे मामले में फंसाने का कुछ लोगों पर आरोप लगाया है। पुलिस अब वीडियों के आधार पर जानकारी जुटा रही है। यह है मामला…

    - जोधपुर में सैकंड ईयर के छात्र 19 वर्षीय महेश पंवार पुत्र मोहनलाल दर्जी ने कल रात पीपाड़ स्थित अपने घर में कोई जहरीला पदार्थ खा लिया। तबीयत बिगड़ने पर उसे अस्पताल ले जाया गया। पीपाड़ से उसे जोधपुर रैफर किया गया। जोधपुर में इलाज के दौरान शुक्रवार दोपहर उसकी मौत हो गई।

    - आत्महत्या के लिए जहरीला पदार्थ खाने से पूर्व महेश ने अपनी आत्महत्या के कारणों का खुलासा करते हुए एक वीडियो बना सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया।

    - इस वीडियो में महेश कह रहा है कि उसने किसी लड़की से छेड़छाड़ नहीं कि। बल्कि लड़की की भाभी के सामने उससे बातचीत की थी। इस पर लड़की के तीन भाई ने मिलकर उसके साथ मारपीट की। साथ ही उसे झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी भी दी।

    - इस मामले में पुलिस भी संदेह के घेरे में है। बताया जा रहा है कि लड़की के भाई के कहने पर पुलिस ने महेश को पुलिस थाने बुलाकर धमकाया था। वहां समझौते के नाम पर कुछ कागजों पर हस्ताक्षर भी कराए गए थे।

    - मृतक महेश के मामा ने उसके अंतिम वीडियो के साथ पुलिस में रपट दी है. पुलिस अब इन वीडियो के आधार पर जांच कर रही है।

    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jodhpur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
    Web Title: marne se pehle Ladke ne banayaa apnaa video, rote huee khin ye imotionl batein
    (News in Hindi from Dainik Bhaskar)

    More From News

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×