--Advertisement--

140 Kg. का केक तलवार से काटकर पूर्व नरेश ने मनाया बर्थ-डे, गेस्ट्स की ठिठक गईं निगाहें

Dainik Bhaskar

Jan 14, 2018, 09:24 AM IST

इस केक को समारोह में आए 500 से अधिक मेहमानों ने खाया।

गजसिंह ने इस केक को तलवार से का गजसिंह ने इस केक को तलवार से का

जोधपुर. उम्मेद पैलेस में शनिवार को शाम के वक्त शहर के कई गणमान्य लोग और विदेशी इकट्टे हुए। मौका था, पूर्व नरेश गजसिंह के 70 वें जन्मदिन का। पूर्व नरेश के साथ उनकी पत्नी हेमलता राजे, पोती वारा और पोते सिराजदेव सिंह भी थे। सभी मेहमानों की बधाइयां और तोहफे कबूल करने के साथ गजसिंह उनका शुक्रिया अदा करते रहे। इसी दौरान कई वेटर हाथों में विशालकाय केक थामे एंटर हुए। स्टेज के सामने 140 किलो वजनी और नाॅर्मल से कई गुना बड़े केक को देखकर सभी मेहमानों की निगाहें वहीं ठिठक गईं।

केक को तलवार से काटा

- पैलेस के सेल्स एंड मार्केटिंग हेड ब्रिजेश शर्मा ने बताया कि शेफ सुजॉय गुप्ता और उन्होंने करीब साढ़े तीन महीने पहले केक की डिजाइन व साइज तय कर लिया था।

- एग्जिक्यूटिव शेफ सुजॉय गुप्ता व उनकी 10 मैंबर्स की टीम ने 10 दिनों की मेहनत के बाद केक को तैयार किया। केक में ड्राय फ्रूट्स, वाइन, फ्रूट्स, क्रीम व कलरफुल फ्लावर्स डाले गए।

- बैंगनी-सफेद रंग के इस केक पर फूलों की डिजाइन की टॉपिंग थी। ऊपर सजाए 5 विशाल गुलाब फूल दरअसल केक का ही हिस्सा और खाने लायक था। गजसिंह ने इस केक को तलवार से काटा, पहला बाइट पोती वारा को खिलाया। इस केक को समारोह में आए 500 से ज्यादा मेहमानों ने खाया।

X
गजसिंह ने इस केक को तलवार से कागजसिंह ने इस केक को तलवार से का
Astrology

Recommended

Click to listen..