Hindi News »Rajasthan »Jodhpur »News» MBBS Student Commit Suicide In Jodhpur

एम्स में MBBS स्टूडेंट ने फंदा लगा जान दी, टॉपर्स में था पाबूलाल जांगिड़

सहपाठियों का कहना है कि वह कभी परेशान नहीं दिखा।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 17, 2017, 06:50 AM IST

एम्स में MBBS स्टूडेंट ने फंदा लगा जान दी, टॉपर्स में था पाबूलाल जांगिड़

जोधपुर. एम्स में एमबीबीएस सैकंड ईयर के छात्र ने शनिवार शाम खुदकुशी कर ली। बाड़मेर के बायतू निवासी पाबूलाल जांगिड़ (21) पुत्र मोटाराम ने एम्स परिसर स्थित छात्रावास की दूसरी मंजिल पर अपने कमरे की बालकनी की ग्रिल पर फंदा लगा लिया।

- शास्त्री नगर थानाधिकारी अमित सिहाग ने बताया, कि शाम 6:30 बजे सहपाठियों ने पाबूलाल को नाश्ता करने के लिए आवाज दी, कोई जवाब नहीं मिला। बाद में छात्रों ने दरवाजा तोड़ा तो उसे फंदे से झूलते हुए पाया। वे उसे एम्स में ले गए, लेकिन वहां डॉक्टर ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस को कमरे की तलाशी में सुसाइड नोट नहीं मिला। खुदकुशी के कारणों का खुलासा नहीं हुआ है।


किसान परिवार में सबसे ज्यादा पढ़ा-लिखा
- एम्स के प्रशासनिक अधिकारी मनीष श्रीवास्तव ने बताया, कि पाबूलाल की गिनती टॉप 10 स्टूडेंट्स में होती थी। वह अपने किसान परिवार में सबसे अधिक पढ़ा-लिखा था। करीब 5.30 बजे तो पाबूलाल परिसर में ही टहल रहा था। सहपाठियों का कहना है कि वह कभी परेशान नहीं दिखा।

- गौरतलब है कि एम्स में 5 जुलाई 2015 को फर्स्ट ईयर स्टूडेंट फुलेरा के गादेड़ी निवासी गजेंद्रसिंह (19) हॉस्टल में ही दोपहर में फंदे से झूल गया था।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jodhpur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: ems mein MBBS student ne fndaa lgaaa jaan di, topars mein thaa paabulaal jaangaiड़
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×