Hindi News »Rajasthan »Jodhpur »News» People Caught Bike Thief In Jodhpur

बाइक चुराते बदमाश को लोगों ने दबोचा, पेड़ से बांध जमकर पीटा

चोर के इस दुस्साहस को देख लोग आक्रोशित हो गए और उसकी जमकर धुनाई की और बाद में उसे पेड़ से बांध दिया।

Bhaskar News | Last Modified - Jan 17, 2018, 05:52 AM IST

बाइक चुराते बदमाश को लोगों ने दबोचा, पेड़ से बांध जमकर पीटा

जोधपुर. पाल बालाजी क्षेत्र में बाइक चुराने की कोशिश कर रहे शातिर चोर को लोगों ने पकड़कर पेड़ से बांधा और जमकर पीटा। जानकारी के अनुसार मंगलवार शाम पाल बालाजी के पास सर्विस सेंटर के बाहर खड़ी बाइक में एक युवक दूसरी चाबी लगा चुराने की कोशिश कर रहा था, जिसे लोगों ने रंगेहाथ पकड़ लिया। लोगों ने उसे एक पेड़ से बांध दिया, तो भीड़ ने पिटाई कर दी। इससे उसके कपड़े भी फट गए।

चौहाबो थानाधिकारी देवेंद्रसिंह ने बताया, कि जानकारी मिलने पर चेतक टीम मौके पर पहुंची व युवक को थाने ले आई। उससे की गई पूछताछ में सामने आया कि वह बाड़मेर के बायतू में गिड़ा-झाक का लूणाराम मेघवाल (29) है। उसके खिलाफ वाहन चोरी के तकरीबन 30 से ज्यादा मामले दर्ज हो रखे हैं।

भागते हुए पत्थर फेंके, पकड़ा गया तो हुई धुनाई

पाल बालाजी मंदिर में सेवा करने वाले मुकेश वैष्णव की बाइक इस शातिर वाहन चोर ने चुरा ली थी। वहां से उसे भागते देख लोग चिल्लाए, तो उसने लोगों पर पत्थर भी फेंके, लेकिन वो ज्यादा दूर नहीं भाग पाया। चोर के इस दुस्साहस को देख लोग आक्रोशित हो गए और उसकी जमकर धुनाई की और बाद में उसे पेड़ से बांध दिया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jodhpur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: byke churaate bdmaash ko logon ne dbochaa, peड़ se baandh jmkar pitaa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×