--Advertisement--

मोदी की रैली में 5 लाख लोग जुटाने का टारगेट, बीजेपी ने शुरू की तैयारियां

शिलान्यास के मौके पर मोदी की रैली में आठ जिलों से पांच लाख लोग जुटाने का लक्ष्य

Dainik Bhaskar

Dec 31, 2017, 04:19 AM IST
pm Modi s rally to target 5 lakh people in rajasthan

जोधपुर. भारतीय जनता पार्टी आगामी 14 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाड़मेर दौरे के दौरान पचपदरा रिफाइनरी के शिलान्यास पर होने वाली जनसभा में 5 लाख लोगों की भीड़ जुटाने का प्रयास करेंगी। इस सभा में मोदी के साथ मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे भी मौजूद रहेंगी। शनिवार को पोलो ग्रांउड के निकट एक होटल में पार्टी की जोधपुर संभाग स्तर की बैठक हुई, जिसमें विभिन्न जिलों के जनप्रतिनिधियों व संगठन से जुड़े प्रमुख पदाधिकारियों की बैठक पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी की अध्यक्षता में संपन्न हुई।

इस बैठक में चर्चा के दौरान पीएम की सभा में तीन लाख लोगों के जुटने का लक्ष्य प्रदेशाध्यक्ष ने रखा, लेकिन पार्टी के उत्साहित पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने पांच लाख लोगों के शामिल होने का आश्वासन दिया। पीएम के बाड़मेर दौरे पर होने वाली जनसभा में संभाग के जिलों के साथ आठ जिलों के पार्टी कार्यकर्ता एवं समर्थक भाग लेंगे।

रिफाइनरी पर कांग्रेस ने प्रदेश को कर्ज में डुबाेने वाला करार किया था : परनामी

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष अशोक परनामी ने कहा कि पचपदरा में शुरू होने वाली रिफाइनरी के मामले में पिछली कांग्रेस सरकार ने 56 हजार करोड़ का एमओयू कर प्रदेश को कर्ज में डुबाेने का प्रयास किया। वहीं मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने अपने कुशल वित्तीय प्रबंधन से प्रदेश को कर्ज के बड़े संकट से बचाकर 16 हजार करोड़ का एमओयू किया है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 14 जनवरी को अपने बाड़मेर दौरे के दौरान पचपदरा में रिफाइनरी का शिलान्यास करेंगे। जोधपुर प्रवास पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए भाजपा प्रदेशाध्यक्ष परनामी ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने ट्वीट कर रिफाइनरी का कांग्रेस शासन में शिलान्यास होने की जो बात की है, उससे वे अपने अव्यवहारिक फैसले पर पर्दा डालने का प्रयास कर रहे हैं।

रिफाइनरी लगेगी तो युवाओं को राेजगार तो मिलेगा और जोधपुर शहर को इसका हर तरह से फायदा पहुंचेगा। उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव को ध्यान में रखकर रिफाइनरी के शिलान्यास को इससे जोड़ना गलत है। हमारी सरकार ने हर शहर-गांव को सड़कों से जोड़ने के साथ कई विकास कार्य किए हैं। आने वाले चुनाव में विकास व जवाबदेही सरकार जैसे इश्यू ही जनता के सामने रखे जाएंगे।

पूर्व सांसद हरीश चौधरी द्वारा रिफाइनरी के शिलान्यास पर विरोध व्यक्त करने के सवाल पर परनामी का कहना था कि कांग्रेस विरोध ही करती रही है। बीते साढ़े तीन साल में उसके पास और कोई रास्ता नहीं बचा है।

उप चुनाव में सेलिब्रिटी नहीं, कार्यकर्ता मैदान में होंगे
प्रदेश में अगले माह होने वाले उप चुनावों का जिक्र करते हुए भाजपा प्रदेशाध्यक्ष परनामी ने कहा कि इन चुनावों मेें पार्टी किसी सेलिब्रिटी को मैदान में नहीं लाएगी, पार्टी कार्यकर्ताओं को ही प्रत्याशी बनाया जाएगा।

X
pm Modi s rally to target 5 lakh people in rajasthan
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..