--Advertisement--

जेल से कारोबारियों को धमकी देकर वसूली, एक गिरफ्तार

हत्या मामले में जेल में बंद शार्प शूटर का भाई है आरोपी

Dainik Bhaskar

Dec 29, 2017, 07:46 AM IST
Recovery by threatening businessmen from prison

हरोड़ (अलवर). अजमेर केंद्रीय कारागार से मोबाइल के जरिये बहरोड़ के कारोबारियों को धमकी देकर लाखों रुपए वसूलने वाले नेटवर्क का खुलासा हुआ है। अलवर की बहरोड़ पुलिस ने हत्या के आरोप में अजमेर जेल में बंद सुनील जाट के भाई राजेश पहलवान को गिरफ्तार किया है। बहरोड़ नगर पालिका के पार्षद त्रिलोक की हत्या का मुख्य आरोपी सुनील जाट जेल से कारोबारियों को मोबाइल पर धमकाता और बहरोड़ में उसका भाई राजेश पहलवान वसूली कर रहा था। पुलिस ने धमकियों की कॉल डिटेल जब्त कर ली है। यह गिरोह चार बड़े व्यापारियों से करीब 20 लाख रु. वसूल चुका है। हालांकि पुलिस अभी रकम की पुष्टि नहीं कर रही है।

उद्यमी और प्रॉपर्टी कारोबारी खास शिकार
- हरियाणा के बावल निवासी सुनील शार्प शूटर है। पार्षद त्रिलोक की गोली मारकर हत्या करने के मामले में उसे बहरोड़ उप कारागृह में रखा गया था। यहां उसने स्थानीय बदमाशों से मेलजोल बढ़ाया और व्यापारियों को धमकी देकर वसूली का खेल शुरू किया। इसके बाद उसे अजमेर जेल में शिफ्ट किया गया। लेकिन उसने वसूली का कारोबार जारी रखा।

- पुलिस सूत्रों के अनुसार गिरोह उद्यमी, ज्वैलर और प्रॉपर्टी के बड़े कारोबारियों को निशाना बनाता आ रहा है। गिरोह में बहरोड़ के स्थानीय बदमाश भी शामिल हैं। पुलिस इन बदमाशों की तलाश में जुट गई है।

X
Recovery by threatening businessmen from prison
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..