--Advertisement--

स्कूल बस से भिड़ा बेकाबू ट्रक, टला बड़ा हादसा, दो बच्चे चोटिल

रातानाडा में एक ट्रक स्कूल बस को टक्कर मारने के बाद पलट गया।

Dainik Bhaskar

Mar 05, 2018, 11:42 AM IST
जोधपुर में सोमवार सुबह बेकाबू ट्रक की टक्कर से क्षतिग्रस्त स्कूल बस। जोधपुर में सोमवार सुबह बेकाबू ट्रक की टक्कर से क्षतिग्रस्त स्कूल बस।

जोधपुर। शहर के रातानाडा चौराहे पर सोमवार सुबह एक बड़ा हादसा टल गया। चौराहे पर एक बेकाबू ट्रक बच्चों से भरी एक स्कूल बस को टक्कर मारते हुए पलट गया। स्कूल बस का अगली हिस्सा भी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। टक्कर लगते ही बस में सवार बच्चों में कोहराम मच गया। गनीमत रही कि इतनी जोरदार टक्कर के बावजूद दो बच्चों व एक शिक्षिका को मामली चोट आई। ऐसे हुआ हादसा…

- रातानाडा क्षेत्र में स्थित एक निजी स्कूल की बस बच्चों को लेकर आज सुबह स्कूल की तरफ जा रही थी। रातानाडा के भाटिया चौराहे पर सामने से तेज गति के साथ आ रहा एक ट्रक गोलाई में बेकाबू होकर बस से जा भिड़ा। बस से टकराने के बाद ट्रक वहीं पलट गया।

- ट्रक की टक्कर से बस का अगली हिस्सा पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। ट्रक के जोरदार टक्कर लगते ही बस में कोहराम मच गया। सभी बच्चे घबरा कर मदद के लिए जोर-जोर से चिल्लाने लगे।

- बाद में क्षेत्र के लोगों ने भाग कर बच्चों को बाहर निकाल उन्हें संभाला। दो बच्चों और एक शिक्षिका के मामूली चोट आई। शेष सभी बच्चे सकुशल थे।

- ट्रक पलटते ही उसका चालक बाहर निकल फरार हो गया। इस हादसे के कारण चौराहे पर यातायात जाम हो गया। बाद में पुलिस ने क्रेन मंगाकर ट्रक को वहां से हटवा कर रास्ता खुलवाया।

सभी फोटो एल देव जांगिड़

अगली स्लाइड्स में देखें अन्य फोटो

बस को टक्कर मारने के बाद पल टा ट्रक। बस को टक्कर मारने के बाद पल टा ट्रक।
टक्कर लगन े के बाद चौराहे पर खड़ी बस। टक्कर लगन े के बाद चौराहे पर खड़ी बस।
बाद में एक क्रेन की सहायता से ट्रक को वहां से हटाया गया। बाद में एक क्रेन की सहायता से ट्रक को वहां से हटाया गया।
X
जोधपुर में सोमवार सुबह बेकाबू ट्रक की टक्कर से क्षतिग्रस्त स्कूल बस।जोधपुर में सोमवार सुबह बेकाबू ट्रक की टक्कर से क्षतिग्रस्त स्कूल बस।
बस को टक्कर मारने के बाद पल टा ट्रक।बस को टक्कर मारने के बाद पल टा ट्रक।
टक्कर लगन े के बाद चौराहे पर खड़ी बस।टक्कर लगन े के बाद चौराहे पर खड़ी बस।
बाद में एक क्रेन की सहायता से ट्रक को वहां से हटाया गया।बाद में एक क्रेन की सहायता से ट्रक को वहां से हटाया गया।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..