Hindi News »Rajasthan »Jodhpur »News» Rumored To Be Amitabh Seriously Ill On Social Media

जोधपुर में अमिताभ के शरीर में दर्द, सोशल मीडिया पर फैली गंभीर बीमार होने की अफवाह

मुंबई से आए डॉक्टर्स ने बताया फिट, शूटिंग पर लौटे

Bhaskar News | Last Modified - Mar 14, 2018, 02:28 AM IST

  • जोधपुर में अमिताभ के शरीर में दर्द, सोशल मीडिया पर फैली गंभीर बीमार होने की अफवाह
    +1और स्लाइड देखें
    अमिताभ बच्चन का फाइल फोटो।

    जोधपुर. अमिताभ बच्चन ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तां’ फिल्म की शूटिंग के लिए कई दिनों से जोधपुर में हैं। मंगलवार तड़के 5 बजे उन्होंने ब्लॉग लिखा। सार यह था कि मेरे शरीर को दुरुस्त करने कल मेरे डॉक्टर्स की टीम आ रही है। मैं आराम करूंगा और आपको सूचित करता रहूंगा। इसी से चंद मिनट पहले 4:51 बजे एक ट्वीट किया- ‘मैं काम से लौटा हूं... बिना मेहनत के कुछ नहीं मिलता। जोधपुर शहर सो रहा है, इसीलिए कुछ देर बाद ही शुभचिंतकों से मिल पाऊंगा।’ इतना कर अमिताभ तो आराम से सो गए। लेकिन सोशल मीडिया ने अफवाहों का जाल रच दिया। अमिताभ को गंभीर बीमार बता दिया। उन्हें ट्रीटमेंट के लिए मुंबई शिफ्ट करने जैसे मैसेज वायरल हो गए। चैनल्स पर ब्रेकिंग न्यूज चलने लगी। हालत ऐसी बताई गई कि फैन व फ्रेंड्स ही नहीं, फैमिली भी सकते में आ गई।

    - दिल्ली में राज्यसभा चुनाव का पर्चा भरने के दौरान जया बच्चन ने अमिताभ से बात की। इस बीच, पहले से तय कार्यक्रम के अनुसार दोपहर 12:30 बजे तीन डॉक्टर्स की टीम जोधपुर पहुंची, हैल्थ चैकअप किया और बिग बी को फिट बताया। रात 9 बजे वे शूटिंग के लिए निकल गए।

    - उधर, जया बच्चन ने कहा- शूटिंग के दौरान भारी-भरकम वेशभूषा पहनने से अमिताभ की पीठ, गर्दन और कमर में दर्द हुआ था। आराम करने के बाद वे पूरी तरह फिट हैं।

    फ्रेंड्स: डॉक्टर्स व दोस्त ने दी स्वस्थ होने की जानकारी
    - मुंबई रवाना होने से पहले डॉक्टर्स ने अमिताभ के स्वास्थ्य के बारे में होटल उच्चाधिकारियों को जानकारी दी। उन्होंने बताया कि लगातार 7-8 घंटे तक शूटिंग करने के कारण शरीर में दर्द हो रहा है। रेस्ट करने के बाद उन्हें आराम मिलेगा और वे फिर से शूटिंग कर सकेंगे।

    - इसके बाद अपराह्न चार बजे डॉ. जयंत, डॉ. जितेंद्र व संजीव देशपांडे होटल से रवाना हो गए, जबकि डॉ. एमएस मानसी उनके चैकअप के लिए यहीं हैं।


    सीएम: वसुंधरा ने भी फोन कर ली जानकारी
    - अमिताभ के बीमार होने की खबर के बाद तिरुपति व कांचीपुरम यात्रा पर गईं प्रदेश की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने कलेक्टर से फोन पर अमिताभ के स्वास्थ्य की जानकारी ली। सीएम ने टेलीफोन पर जोधपुर जिला प्रशासन को निर्देश दिए कि अमिताभ की देखभाल और उपचार का पूरा ध्यान रखा जाए।

  • जोधपुर में अमिताभ के शरीर में दर्द, सोशल मीडिया पर फैली गंभीर बीमार होने की अफवाह
    +1और स्लाइड देखें
    अमिताभ बच्चन का फाइल फोटो।
Topics:
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jodhpur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Rumored To Be Amitabh Seriously Ill On Social Media
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×