Hindi News »Rajasthan »Jodhpur »News» Thieves Entered In Former Minister S House

पूर्व मंत्री के घर घुसे चोर, पत्नी बाहर भागी तो चोरों ने अंदर से कुंडी लगाई

स्व. नरेंद्रसिंह भाटी की पत्नी पुलिस को लाई, तब तक अंदर रहे बदमाश

Bhaskar News | Last Modified - Mar 04, 2018, 08:23 AM IST

  • पूर्व मंत्री के घर घुसे चोर, पत्नी बाहर भागी तो चोरों ने अंदर से कुंडी लगाई
    +2और स्लाइड देखें

    जोधपुर .शहर की सबसे सुरक्षित मानी जाने वाली आवासीय कॉलोनी उम्मेद हैरिटेज। जहां सिक्योरिटी, सुरक्षा इंतजामों व रजिस्टर में एंट्री के चलते किसी संदिग्ध का पहुंचना आसान नहीं है। इसके बावजूद दो शातिर बदमाश शुक्रवार को दिनदहाड़े कॉलोनी में पूर्व मंत्री स्व. नरेंद्रसिंह भाटी के घर में जा घुसे। चोरी करते देख भाटी की पत्नी बाहर दौड़ीं और चिल्लाई तो बदमाशों ने घर का दरवाजा भीतर से बंद कर दिया। भाटी की पत्नी यहां से थाने पहुंची और पुलिस के साथ वापस घर लौटीं, तब तक भी चोर अंदर कुंडी लगाए बैठे रहे। बाद में दरवाजा खुलवाने में पुलिस को डेढ़ घंटे का समय लगा।


    सोने के छह कंगन भी चुराए

    घर के भीतर सामान अस्त-व्यस्त मिला। सरोजनी कुमारी ने पुलिस को बताया कि चोरों ने सोने के छह कड़े चुरा लिए थे। जांच अधिकारी हैड कांस्टेबल दिनेशसिंह राजपुरोहित ने बताया कि बारां जिले के छीपाबड़ौद में सारथल निवासी पुरूसिंह और उसी के गांव के रहने वाले तेजमल नाई को गिरफ्तार कर सोने के कंगन बरामद किए।

    बाथरूम का दरवाजा बंद कर बैठे रहे बदमाश
    शुक्रवार दोपहर करीब 1 बजे दो बदमाश उम्मेद हेरिटेज निवासी पूर्व मंत्री भाटी की पत्नी सरोजनी कुमारी (70) के घर में घुसे व सामान चोरी करने लगे। दोनों को देख बुजुर्ग मालकिन तत्परता से घर से बाहर निकलकर जोर-जोर से चिल्लाईं। चिल्लाने की आवाज सुन चोरों ने घर का दरवाजा अंदर से बंद कर लिया। पड़ोस के लोग भी इकट्ठे हो गए। भाटी की पत्नी रातानाडा थाने पहुंची।

    यहां से एसआई दिनेश लखावत, एसआई सुमन बुंदेला सहित टीम उनके बंगले पहुंची। डेढ़-दो घंटे तक दरवाजा खुलवाने की कोशिश चलती रही। उम्मेद हेरिटेज के सिक्युरिटी गार्ड भी यहां आए। बाद में किसी तरह दरवाजा खुलवाया तो चोरों ने बाथरूम में घुस दरवाजा बंद कर लिया। काफी मशक्कत के बाद उन्हें बाहर निकाला गया।

  • पूर्व मंत्री के घर घुसे चोर, पत्नी बाहर भागी तो चोरों ने अंदर से कुंडी लगाई
    +2और स्लाइड देखें
    मोर्चरी का शटर तोड़ा, भीतर रखे थे 10 शव

    संभाग के सबसे बड़े सरकारी हॉस्पिटल एमडीएमएच की मोर्चरी का शटर ऊंचा कर बदमाशों ने चोरी का प्रयास किया। हालांकि उन्हें यहां कुछ भी हाथ नहीं आया। हैरानी की बात है कि शुक्रवार रात की इस घटना के वक्त मोर्चरी में 10 शव रखे थे। बदमाशों ने इन्हें छुआ तक नहीं। इस संबंध में शास्त्री नगर थाने में कोई रिपोर्ट नहीं दी गई है। अस्पताल अधीक्षक डॉ. शैतानसिंह राठौड़ ने बताया कि संभवतया किसी शरारती तत्व ने ये काम किया है। शनिवार को इसकी जानकारी मिलने के बाद प्रबंधन ने शटर को रिपेयर करवा दिया।

  • पूर्व मंत्री के घर घुसे चोर, पत्नी बाहर भागी तो चोरों ने अंदर से कुंडी लगाई
    +2और स्लाइड देखें
    ढाई मिनट में धोतीधारी बुजुर्ग ने 85 हजार का कैमरा चुराया

    एक शातिर धोतीधारी बुजुर्ग ने होली के दिन महज ढाई मिनट में कैमरा शोरूम से 85 हजार का डिजिटल कैमरा चुरा ले गया। सरदारपुरा गोल बिल्डिंग से सी रोड जाने वाले मार्ग पर स्थित शोरूम के मालिक ने शाम को स्टाॅक का मिलान किया तो कैमरा कम मिला। सीसीटीवी फुटेज जांचने पर बुजुर्ग की कारस्तानी पता चली। सरदारपुरा पुलिस ने बताया कि सरदारपुरा सैकंड बी रोड निवासी सज्जनराज गहलोत पुत्र ओमप्रकाश मालवीय ने रिपोर्ट में बताया कि उनका केनन इमेज स्क्वेयर नाम से कैमरा शोरूम है। गुरुवार सुबह सवा ग्यारह बजे वे शोरूम में भीतरी चैंबर में बैठे थे। इसी दौरान धोती-कुर्ता व ऊनी टोपी पहने एक बुजुर्ग शोरूम में आया और कैमरे देखने लगा। एक के बाद एक तीन कैमरे हाथ में लेकर रखता रहा और शोरूम में किसी के नहीं होने का फायदा उठा एक कैमरा अपने थैले में डाल लिया। कुछ देर बाद जब गहलोत चैंबर से बाहर आए तो वो इधर-उधर की बातें करते हुए बाहर निकल गया। रात को शोरूम में स्टॉक का मिलान किया तो डेमो स्टैंड पर रखा 85 हजार कीमत का एक कैमरा गायब था। शोरूम में लगे सीसीटीवी कैमरों की रिकॉर्डिंग देखने पर चोरी का पता चला।

आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jodhpur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Thieves Entered In Former Minister S House
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×