--Advertisement--

आॅस्ट्रेलिया बिग बैस लीग क्रिकेट पर सट्टा लगा रहे थे, पुलिस की रेड पड़ी तो हुआ ये

उदयमंदिर पुलिस को मोहनपुरा पुलिया के पास स्थित अपार्टमेंट के एक फ्लैट पर दबिश देने पर कंप्यूटर में मिला 16 लाख का हिसाब

Dainik Bhaskar

Dec 28, 2017, 06:28 AM IST
Three arrested in betting on Australia s Big Bash League

जोधपुर. आॅस्ट्रेलिया में चल रही बिग बैस लीग क्रिकेट प्रतियोगिता में बुधवार को टीम हंट और थंडर के बीच मैच पर जोधपुर में बैठ सट्टा लगा रहे एक गिरोह के तीन सटोरियों को गिरफ्तार किया गया है। ये तीनों मोहनपुरा पुलिया के निकट स्थित मरुधर केसरी अपार्टमेंट के एक फ्लैट में 12 मोबाइल और एक लैपटॉप से सट्टा लगा रहे थे। पुलिस को इनके पास 16 लाख का हिसाब भी मिला है।


- उदयमंदिर थानाधिकारी मदन बेनीवाल ने बताया, कि बुधवार शाम सूचना मिली कि मोहनपुरा पुलिया के निकट स्थित मरुधर केसरी अपार्टमेंट के एक फ्लैट में कुछ लोग क्रिकेट पर सट्टा लगा रहे हैं।

- पुख्ता जानकारी के आधार पर बेनीवाल के निर्देशन में उप निरीक्षक महेंद्र चौधरी के साथ एएसआई दीपाराम, हैड कांस्टेबल खुशालराम व सीपाराम, कांस्टेबल प्रदीप, अविनाश, धर्मेंद्र और विकास की टीम ने वहां दबिश दी। जहां तीन जने मोबाइल, कम्युनिकेटर इक्विपमेंट के जरिए क्रिकेट पर सट्टा लगाते मिले। हालांकि, पुलिस को देख तीनों ने भागने की कोशिश की, लेकिन टीम ने कुड़ी भगतासनी हाउसिंग बोर्ड के सेक्टर 6 निवासी हिमांशु चावला पुत्र हरीश चावला के साथ मूलतया बीकानेर के नोखा में कुम्हारिया बास निवासी लोकेश सोनी पुत्र शिवनारायण सोनी और पाल रोड मंगलदीप कॉम्पलैक्स निवासी कुणाल सिंघवी पुत्र कमल सिंघवी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार यह फ्लैट हिमांशु चावला ने तीन महीने पहले ही 10 हजार रुपए मासिक किराए पर लिया था।


चौहाबो में लाइन किससे ली, इसकी जांच में जुटी पुलिस
एसआई चौधरी के अनुसार पकड़े गए सटोरियों से प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया कि इन्होंने क्रिकेट पर सट्टा लगाने की लाइन चौपासनी हाउसिंग बोर्ड इलाके के किसी सटोरिये से ली थी। इसमें आरोपी टीवी पर मैच देखने के साथ 12 मोबाइल व कम्युनिकेटर इक्विपमेंट के जरिए क्रिकेट मैच पर सट्टा लगा रहे थे। पुलिस ने यहां मिले सभी मोबाइल, लैपटॉप व अन्य सामग्री भी जब्त की है।

Three arrested in betting on Australia s Big Bash League
X
Three arrested in betting on Australia s Big Bash League
Three arrested in betting on Australia s Big Bash League
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..