Hindi News »Rajasthan »Jodhpur »News» Train Late And Canceled Jodhpur

देरी से जोधपुर रेलवे स्टेशन पहुंचीं दो ट्रेनें, वापसी में हो गईं रद्द

यह ट्रेन 15 घंटे 45 मिनट की देरी से चलने के कारण सोमवार सुबह साढ़े दस बजे जोधपुर पहुंची।

Bhaskar News | Last Modified - Jan 02, 2018, 03:25 AM IST

देरी से जोधपुर रेलवे स्टेशन पहुंचीं दो ट्रेनें, वापसी में हो गईं रद्द

जोधपुर. दो ट्रेनों के 16 से 17 घंटे की देरी से पहुंचने के कारण वापसी में इन्हें सोमवार को जोधपुर से रद्द कर दिया गया। यहां से मरुधर एक्सप्रेस व दिल्ली सराय रोहिल्ला एक्सप्रेस नहीं चलाई गईं। वाराणसी से चलकर जोधपुर आने वाली ट्रेन संख्या 14853 को रविवार शाम 6:40 बजे जोधपुर पहुंचना था। यह ट्रेन 15 घंटे 45 मिनट की देरी से चलने के कारण सोमवार सुबह साढ़े दस बजे जोधपुर पहुंची।

- इधर, जो मरुधर एक्सप्रेस सोमवार शाम को जोधपुर पहुंचनी है, वह भी मंगलवार सुबह ही आएगी। ऐसे में रेलवे ने जोधपुर से वाराणसी के लिए सोमवार को चलने वाली ट्रेन संख्या 14854 को रद्द कर दिया। यह ट्रेन नहीं चली तो वापसी में मंगलवार को ट्रेन संख्या 14863 वाराणसी-जोधपुर को भी रद्द कर दिया गया।

- इधर, दिल्ली सराय रोहिला से जोधपुर आने वाली ट्रेन संख्या 22482 रविवार रात की जगह सोमवार शाम 5 बजे रवाना हुई। इसके सोमवार सुबह 10 बजे की बजाय मंगलवार सुबह जोधपुर आने के कारण सराय रोहिल्ला जाने वाली ट्रेन संख्या 22481 को सोमवार को रद्द कर दिया गया। इनके अलावा गुवाहाटी-बाड़मेर 18 घंटे, हावड़ा-जोधपुर सुपरफास्ट 14 घंटे देरी से पहुंची।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×