--Advertisement--

अपनी बेस्ट फ्रेंड की शादी में पहुंची थी आलिया भट्ट, सामने आईं गर्लगैंग की ये फोटोज

बेस्ट फ्रेंड की शादी में दो दिन तक जमकर एंजॉय करने के बाद एक्ट्रेस आलिया भट्‌ट मुंबई रवाना हो गई।

Danik Bhaskar | Jan 24, 2018, 05:50 AM IST

जोधपुर. बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी बेस्ट फ्रेंड कृपा मेहता की जोधपुर में हो रही वेडिंग को खूब एन्जॉय कर रही है। जोधपुर के आईटीसी होटल में चल रहे वेडिंग फंक्शन में आलिया हर मौके पर अपने खास अंदाज में न केवल मौजूद रही बल्कि अपनी फ्रेंड्स के साथ ली सेल्फी भी शेयर कर रही हैं।

शादी को खुलकर निराले अंदाज में एन्जॉय किया

- बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपने बचपन की खास फ्रेंड कृपा मेहता की शादी में दुल्हन की सहेली की भूमिका बखूबी निभाई।

- बचपन की अन्य फ्रेंड्स के साथ उन्होंने इस शादी को खुलकर निराले अंदाज में एन्जॉय किया। शादी से जुड़े प्रत्येक आयोजन में आलिया अलग-अलग ड्रेस में दुल्हन के साथ नजर आई।

- शादी के लिए पालकी में सवार होकर आई दुल्हन के आगे आलिया आरती का थाल लिए चलती रही। दो दिन तक शादी समारोह में खुलकर एन्जॉय करने के बाद मंगलवार दोपहर आलिया मुंबई रवाना हो गई।

फोटो सोशल मीडिया पर शेयर

- बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी बचपन की फ्रेंड कृपा की शादी में शामिल होने का एक्साइटमेंट रोक नहीं पाई और अपने शेड्यूल को बदलते हुए एक दिन पहले ही जोधपुर पहुंच गई।
- एयरपोर्ट से सीधे होटल गई और कुछ ही देर में यलो आउटफिट पहने अपनी फ्रेंड के पास पहुंच गई। आलिया ने वेडिंग सेरेमनी में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेते हुए खूब एंजॉय किया।
- आलिया ने यश और कृपा सहित अन्य फ्रेंड्स के साथ डांस भी किया। आलिया ने पिछले दिनों कृपा की प्री-वेडिंग सेरेमनी के कई फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किए थे।
- इस कारण जब संडे को वे आईं तो एयरपोर्ट पर भारी भीड़ थी। जैसे ही आलिया भट्ट एयरपोर्ट से बाहर निकली तो फैंस ने उन्हें चारों ओर से घेर लिया और सेल्फी लेने लगे। अचानक इतने फैन्स देख आलिया कुछ परेशान-सी दिखी।