Hindi News »Rajasthan News »Jodhpur News »News» Women Dead Body Found Home

पति की नींद खुली तो कमरे में छत के कुंदे पर फांसी से लटकी मिली पत्नी

Bhaskar news | Last Modified - Dec 03, 2017, 06:47 AM IST

उसकी पत्नी 30 वर्षीया गंगा उर्फ गुंजन अटैच दूसरे कमरे की छत के कुंदे से फांसी पर लटकी मिली।
पति की नींद खुली तो कमरे में छत के कुंदे पर फांसी से लटकी मिली पत्नी

भरतपुर | शहरमें जामा मस्जिद के पास के महेंद्रपाल उर्फ मोनू की शनिवार तड़के नींद खुली तो उसकी पत्नी 30 वर्षीया गंगा उर्फ गुंजन अटैच दूसरे कमरे की छत के कुंदे से फांसी पर लटकी मिली। माना जा रहा है कि गृह क्लेश के चलते विवाहिता ने फांसी लगाई। जबकि पीहर पक्ष ने ससुरालीजनों पर दहेज हत्या का आरोप लगाया है। काफी देर समझाइश के बाद ससुरालीजन शव को ले गए।


जामा मस्जिद के पास रहने वाले महेंद्रपाल चौबदार पत्नी गंगा उर्फ गुंजन दो बच्चों के साथ एक ही मकान में सो रहे थे। महेंद्रपाल ने बताया कि सुबह 3-4 बजे तक पत्नी वहीं पर सो रही थी। उसके बाद पता नहीं कब वह अटैच दूसरे कमरे में जाकर छत के कुंदे से साड़ी बांधकर फांसी लगा ली। सुबह नींद खुली तो वह फांसी पर लटकी थी। शोर मचाया और सामने दूसरे मकान में रह रहे भाई पिता वगैरह पहुंच गए। मथुरागेट एसएचओ वीरेंद्र शर्मा मय जाप्ते के मौके पर पहुंचे और शव को सुबह 10 बजे आरबीएम लेकर पहुंचे। जहां पीहर पक्ष की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराया। मृतका के बड़े भाई गांव उंदेरा आगरा यूपी निवासी फूलसिंह ने बताया कि बहन की शादी वर्ष 2008 में की थी। एक साल बाद ही सास बृजेश, ससुर वीरेंद्र, पति मोनू देवर सोनू विक्की ने दहेज में एक लाख रुपए तथा बाइक मांगने लगे और कई बार मारा-पीटा। परिजन समझाते रहे, लेकिन उन्होंने रात को बहन की हत्या कर फांसी पर लटका दिया। आरोप है कि महेंद्रपाल घटना से एक दिन पूर्व शुक्रवार को गांव उंदेरा रुपए मांगने पहुंचा था।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jodhpur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: pti ki nind khuli to kmre mein chht ke kunde par faansi se ltki mili patni
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      More From News

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×