Hindi News »Rajasthan »Jodhpur »News» दैनिक भास्कर का ‘एक शाम तीजणियों के नाम’ प्रोग्राम कल

दैनिक भास्कर का ‘एक शाम तीजणियों के नाम’ प्रोग्राम कल

जोधपुर| भीतरी शहर में मंगलवार रात जग प्रसिद्ध धींगा गवर बेंतमार गणगौर मेले के दौरान दैनिक भास्कर की ओर से जूनी...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 02, 2018, 02:55 AM IST

जोधपुर| भीतरी शहर में मंगलवार रात जग प्रसिद्ध धींगा गवर बेंतमार गणगौर मेले के दौरान दैनिक भास्कर की ओर से जूनी मंडी व सिटी पुलिस में ‘एक शाम तीजणियों के नाम’ कार्यक्रम का आयोजन किया जाएगा। रामदेव मंडली संस्थान व जागरूक युवा संघ जल सेवा समिति सिटी पुलिस की साझा मेजबानी में होने वाले आयोजन में बेस्ट स्वांग रचने वाली तीजणियों को दैनिक भास्कर की ओर से पुरस्कार दिए जाएंगे। रामदेव मंडली संस्थान अध्यक्ष अमर रामदेव ने बताया, कि कार्यक्रम के दौरान भास्कर की ओर से हर साल दिए जाने वाले लाइफ टाइम अचीवमेंट अवार्ड के लिए योग्य महिला के चयन को लेकर चर्चा की जा रही है, जिसकी घोषणा जल्द की जाएगी। रविवार को संस्थान अध्यक्ष रामदेव की अध्यक्षता में कार्यकर्ताओं की बैठक में दिशा निर्देश दिए गए। बैठक में दिलीप पुरोहित, मंडलदत्त थानवी गुरु, रामाकिशन जोशी, नंदलाल रामदेव, केदार रामदेव, शांतु रामदेव, नंदलाल हर्ष, मोहनप्रकाश बोहरा, घनश्याम पुरोहित व डॉ. राहुल जोशी काकूली मौजूद थे। कार्यक्रम में संचालन पुखराज पुरोहित की ओर से किया जाएगा। इसी तरह सिटी पुलिस में जागरूक युवा संघ जल सेवा समिति की ओर से कार्यक्रम की तैयारियों काे अंतिम रूप दिया गया। समिति अध्यक्ष रमेश चौहान ने बताया, कि मेले के दौरान व्यवस्थाएं संभालने के लिए सभी सदस्यों को जिम्मेदारी दी गई।

मेले में धींगा गवर संस्थान व्यवस्थाएं बनाए रखने के लिए पुलिस का सहयोग करेगी

जोधपुर| भीतरी शहर में मंगलवार को धींगागवर (बेंतमार) मेले में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए शहर के बुजुर्गों ने युवाओं के साथ धींगा गवर स्वयं सेवी संस्थान का गठन किया है। संस्थान के सदस्य पुलिस कमिश्नर एवं मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के निर्देशानुसार उनके दिशा निर्देश के तहत कार्यवाही करेंगे। संस्थान के 51 सदस्यों की टीम रात 10 से 2 बजे तक मेले में आने वाले मनचलों और असामाजिक तत्वों पर नजर रखने के साथ पुलिस को सूचना देंगे। संस्था के सदस्य प्रमेंद्र बोहरा ने बताया, कि संरक्षक आनंद राज व्यास, अरविंद व्यास एवं सह संयोजक उदयराज पुरोहित के नेतृत्व में मोहल्लेवार टीम के सदस्य मुस्तैद रहते हुए कहीं भी अप्रिय घटना होने पर पुलिस प्रशासन को सूचित करेंगे। यह समूह रात्रि दस बजे से दो बजे तक अपने कार्य को अंजाम देंगे ।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×