• Hindi News
  • Rajasthan
  • Jodhpur
  • सारस्वत समाज की प्रतिभाएं और वरिष्ठजन सम्मानित
--Advertisement--

सारस्वत समाज की प्रतिभाएं और वरिष्ठजन सम्मानित

News - समाज का होली मिलन समारोह आयोजित जोधपुर| श्री सारस्वत ब्राह्मण न्याति समाज सोसायटी की ओर से रविवार को चौपासनी...

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 02:55 AM IST
सारस्वत समाज की प्रतिभाएं और वरिष्ठजन सम्मानित
समाज का होली मिलन समारोह आयोजित

जोधपुर| श्री सारस्वत ब्राह्मण न्याति समाज सोसायटी की ओर से रविवार को चौपासनी हाउसिंग बोर्ड सेक्टर 17 स्थित सारस्वत भवन में हाेली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। इसमें समाज की प्रतिभाओं और वरिष्ठजनों का सम्मान किया गया। मुख्य अतिथि महापौर घनश्याम ओझा ने कहा, कि युवा पीढ़ी के हाथों में ही देश का भविष्य है। शिक्षा के क्षेत्र में इनका प्रदर्शन सराहनीय है। उन्होंने कहा, कि प्रतिभाओं को सम्मानित करने से उनमें आत्मविश्वास बढ़ता है और आगे बेहतर प्रदर्शन करने की प्रेरणा मिलती है। इस मौके पर सूरसागर विधायक सूर्यकांता व्यास, आईएएस श्यामसिंह राजपुरोहित, जेडीए कमिश्नर दुर्गेश बिस्सा और पार्षद राधा शुक्ला बतौर अतिथि मौजूद थे।

इन्हें किया सम्मानित | समाज की प्रतिभाअों गोकुल सारस्वत, अनन्या शर्मा, खुशी सारस्वत, दिव्या ओझा, दिलीप सारस्वत को नगद पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया। रीनू सारस्वत को पीएचडी करने पर, रुद्राक्षी को चार्टर्ड अकाउंटेंट बनने पर और सचिन सारस्वत को एलएलबी में सर्वाधिक अंक प्राप्त करने पर सम्मानित किया गया। समाज की एकमात्र महिला गायत्री सारस्वत को रक्तदान करने पर और अन्य क्षेत्रों में उल्लेखनीय सफलता प्राप्त करने पर दीक्षित सारस्वत, इंदु सारस्वत, संस्कार सारस्वत, डॉ. महेंद्र सारस्वत, प्रवीण शर्मा, रमेश सारस्वत को भी सम्मानित किया गया। वरिष्ठजनों में वरिष्ठ अधिवक्ता दुर्गाप्रसाद सारस्वत, नर्बदा देवी ओझा, रतनी देवी, देवदानी, भंवरलाल सारस्वत, भंवरी देवी और पार्वती देवी उपाध्याय को भी सम्मानित किया गया।

विभिन्न राज्यों के लोकनृत्य की दी प्रस्तुति | कार्यक्रम के दौरान समाज की महिलाओं ने विभिन्न राज्यों के लोक नृत्य की प्रस्तुति दी। इसके अतिरिक्त लैमन रेस, म्यूजिकल चेयर आदि कई गेम्स हुए। बच्चों ने शॉर्ट प्ले के जरिए ‘बेटी बचाओ,बेटी पढाओ’ का संदेश दिया। सोसायटी के अध्यक्ष आरके ओझा ने समाज की भावी योजनाओं तथा विभिन्न कार्यक्रमों के बारे में जानकारी दी। महिला अध्यक्ष बसंती सारस्वत ने महिलाओं की विभिन्न उपलब्धियों पर चर्चा की तथा युवा अध्यक्ष विशाल सारस्वत ने युवा गतिविधियों की जानकारी दी। कार्यक्रम में वरिष्ठ अधिवक्ता हस्तीमल सारस्वत, आरएन शर्मा, अजय कुमार ओझा, भंवरलाल सारस्वत, प्रमोद लखन पाल, सतीश कुमार कौशिक, रमेश मृदुल, बीडी शर्मा, विप्र फाउंडेशन के जिलाध्यक्ष कैलाश सारस्वत, डॉ. बजरंग सारस्वत, अशोक सारस्वत आदि उपस्थित थे। संचालन दीक्षित सारस्वत ने किया।

X
सारस्वत समाज की प्रतिभाएं और वरिष्ठजन सम्मानित
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..