• Hindi News
  • Rajasthan
  • Jodhpur
  • निगम ने मल्टीलेवल पार्किंग के लिए जांची फिजिबिलिटी
--Advertisement--

निगम ने मल्टीलेवल पार्किंग के लिए जांची फिजिबिलिटी

Dainik Bhaskar

Apr 02, 2018, 03:00 AM IST

News - प्राकृतिक चिकित्सालय के नाले सहित 4 जगहों पर पार्किंग साइट चिह्नित की इन्फ्रा रिपोर्टर. जोधपुर| नई सड़क पर 500...

निगम ने मल्टीलेवल पार्किंग के लिए जांची फिजिबिलिटी
प्राकृतिक चिकित्सालय के नाले सहित 4 जगहों पर पार्किंग साइट चिह्नित की

इन्फ्रा रिपोर्टर. जोधपुर| नई सड़क पर 500 चारपहिया वाहनों की पार्किंग का प्रोजेक्ट विफल होने के बाद नगर निगम ने ट्रैफिक समस्या के समाधान को लेकर फिर कवायद शुरू की है। चौहाबो के पहला पुलिया स्थित बरसाती नाले पर मल्टीलेवल पार्किंग के लिए तकनीकी अफसरों ने साइट देखने के साथ ही फिजिबिलिटी भी जांची। महापौर घनश्याम आेझा ने निगम अफसरों के साथ शहर के चार अन्य स्थानों पर पार्किंग के लिए साइट देखी आैर अफसरों से प्रस्ताव भी मांगे। निगम कल्पतरु के सामने खुले मैदान पर बीआेटी के आधार पर इच्छुक कंपनियों से प्रस्ताव मांग चुका है। वहीं रातानाडा नाले पर भी मल्टीलेवल पार्किंग की संभावना तलाश रहा है। महापौर के साथ एसटीपी अनिल माथुर, डीटीपी राहुल गुप्ता, एटीपी गौतम माथुर, एक्सईएन विनोद व्यास, सुधीर माथुर, संदीप माथुर व संजय माथुर थे।

तकनीकी विंग डीपीआर बनाएगी

पार्किग समस्या को देखते हुए पार्किंग विकल्पों की साइट विजिट की गई। इसके तहत पहला पुलिया स्थित प्राकृतिक चिकित्सा केंद्र के पास स्थित नाले पर सड़क की चौड़ाई को छोड़ते हुए बिल्डिंग लाइन तक नाले को खुला रखा जाएगा। सफाई के लिए 15 फीट की हाइट छोड़ी जाएगी। करीब 200 चारपहिया वाहनों की पार्किग का निर्माण इच्छुक कंपनी को बीआेटी पर ही दिया जाएगा। तकनीकी विंग से डीपीआर मांगी है ताकि दो माह में काम शुरू हो सके।

X
निगम ने मल्टीलेवल पार्किंग के लिए जांची फिजिबिलिटी
Astrology

Recommended

Click to listen..