Hindi News »Rajasthan »Jodhpur »News» प्रेम प्रसंग के मामले में पुलिस चौकी में पूछताछ के बाद बीकॉम स्टूडेंट्स ने किया सुसाइड, वीडियो में खुद को बताया बेकसूर

प्रेम प्रसंग के मामले में पुलिस चौकी में पूछताछ के बाद बीकॉम स्टूडेंट्स ने किया सुसाइड, वीडियो में खुद को बताया बेकसूर

प्रेम प्रसंग के चलते पीपाड़ शहर में बीकॉम स्टूडेंट्स ने सुसाइड कर लिया। इससे पहले उसने वीडियो बनाया और उसमें खुद...

Bhaskar News Network | Last Modified - Mar 04, 2018, 03:10 AM IST

प्रेम प्रसंग के मामले में पुलिस चौकी में पूछताछ के बाद बीकॉम स्टूडेंट्स ने किया सुसाइड, वीडियो में खुद को बताया बेकसूर
प्रेम प्रसंग के चलते पीपाड़ शहर में बीकॉम स्टूडेंट्स ने सुसाइड कर लिया। इससे पहले उसने वीडियो बनाया और उसमें खुद को बेकसूर बताया। जेएनवीयू में बीकॉम सैकंड ईयर के छात्र महेश पंवार ने प्रेम प्रसंग के चलते व एससी/ एसटी के झूठे मुकदमे में फंसाने व बदनामी के डर से जहर पीना बताया। कहा कि वह बेकसूर है। उसे लड़की के परिजन झूठे एससी-एसटी मामले में फंसाने व सबके सामने बदनाम करने की धमकी दे रहे हैं। इस डर से वह सुसाइड कर रहा है। उसने 1 मार्च की शाम को जहरीला पदार्थ खा लिया। उसे पीपाड़ अस्पताल ले जाया गया। वहां से जोधपुर एमडीएमएच रेफर किया। जहां इलाज के दौरान शुक्रवार को उसकी मौत हो गई। जानकारी के अनुसार 1 मार्च को कुछ युवक उसे पुलिस चौकी लाए। वहां उन्होंने कहा कि तुम मेरी बहन से छेड़छाड़ कर रहे हो। उससे पूछताछ की गई। एक नोट तैयार किया गया। जिसमें महेश पंवार ने बताया कि लड़की उसको संदेश भेजती थी। मैंने कभी मैसेज नहीं किया। ना ही छेड़छाड़ की। इसके बाद उसे छोड़ दिया।

पुलिस पर आरोप: जबरन करवाए स्टांप पेपर पर साइन

मृतक की बहन मीनाक्षी ने बताया कि कुछ लोग जबरदस्ती भाई को घर से घसीटते हुए चौकी ले गए। बीच रास्ते कुमार बास में मेरे भाई के साथ मारपीट की गई, जिससे उसके कपड़े फट गए। फिर उसको चौकी ले गए। जहां उसको झूठे एससी-एसटी मामले में फंसाने व परिवार वालों को बदनाम करने की धमकियां देकर दबाव बनाया गया। साथ ही दबाव देकर उससे स्टांप पेपर पर माफीनामा लिखवाया। पुलिस कर्मियों ने भाई को झूठे मामले में फंसाने की धमकी। पुलिस वालों ने ही माफीनामा व कबूलनामा लिखवाने पर दबाव डाला।

मम्मी-पापा से माफी मांगी

महेश ने खुद का वीडियो बनाया जिसमें मम्मी पापा से माफी मांगी और कहा कि वह बेकसूर है। उसने लड़की की भाभी को इस घटना के बारे में बताया, जिस पर लड़की का भाई व अन्य लोगों ने उसके साथ मारपीट की और थाने ले गए। महेश ने कहा कि उसकी कोई गलती नहीं है। फिर भी उसके घर वालों की इज्जत तार-तार कर दी। जेएनवीयू के सहपाठियों व लोगों से खुद के लिए न्याय की मांग की।

मामा ने दर्ज करवाई एफआईआर

मृतक के मामा मुकेश सोलंकी ने रिपोर्ट में बताया कि मोचिया बास के कुछ लोगों ने 1 मार्च व पहले अपमानित करने एससीएसटी में झूठा मुकदमा दर्ज करवाने की धमकियां दी। मारपीट की। दबाव में छेड़छाड़ करने का लिखित में लिया। जिस कारण वह अपमान सहन नहीं कर सका। दुखी हो आत्महत्या कर ली। वह मोहन पंवार का इकलौता पुत्र था। पिता के सिलाई की दुकान है। उनके काम में हाथ बंटाता था।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jodhpur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: प्रेम प्रसंग के मामले में पुलिस चौकी में पूछताछ के बाद बीकॉम स्टूडेंट्स ने किया सुसाइड, वीडियो में खुद को बताया बेकसूर
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×