• Hindi News
  • Rajasthan
  • Jodhpur
  • शराब पीकर बाइक चलाने पर एक जने को किया गिरफ्तार
--Advertisement--

शराब पीकर बाइक चलाने पर एक जने को किया गिरफ्तार

शराब पीकर बाइक चलाने पर एक जने को किया गिरफ्तार मतोड़ा| पुलिस ने शनिवार को मतोड़ा गांव के पास शराब पीकर बाइक चलाने...

Dainik Bhaskar

Apr 01, 2018, 03:40 AM IST
शराब पीकर बाइक चलाने पर एक जने को किया गिरफ्तार

मतोड़ा| पुलिस ने शनिवार को मतोड़ा गांव के पास शराब पीकर बाइक चलाने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार कर बाइक को जब्त किया। पुलिस थाना मतोड़ा के मुख्य आरक्षी चतुरसिंह राजपुरोहित ने बताया कि हैड कांस्टेबल किशनाराम ने जोधपुर-आऊ रोड पर मतोड़ा गांव के पास में एक बाइक गाड़ी को रुकवाकर जांच की। उसके चालक देणोक निवासी शिवलाल पुत्र पुनाराम मेघवाल के शराब पी हुई थी। पुलिस ने शराब पीकर वाहन चलाने के आरोप में शिवलाल को गिरफ्तार कर बाइक को जब्त कर लिया गया।

देसी शराब के 271 पव्वों के साथ एक गिरफ्तार

फलोदी| थाना क्षेत्र के मलार मगरा में देशी शराब के 271 पब्वे बरामद कर पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। एएसआई शैतानाराम ने बताया कि शुक्रवार रात्रि को पुलिस ने मुखबिर की इत्तला पर मलार मगरा में एक दुकान पर दबिश देकर देशी शराब के साथ जेठाराम पुत्र उतमाराम बेलदार को गिरफ्तार किया, जिसे शनिवार को न्यायिक मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया जहां से उसे जमानत पर रिहा कर दिया गया।

नाबालिग को भगाने का आरोपी रिमांड पर

बालेसर| कुई इंदा गांव शिव कॉलोनी से तीन पूर्व नाबालिग लड़की को शादी की नीयत से घर से भगाने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया, जहां से उसको पीसी रिमांड पर भेजा। बालेसर थाना प्रभारी देवेन्द्रसिंह व मुख्य आरक्षी पुखसिंह राजपुरोहित ने बताया कि आरोपी मंजीतसिंह पुत्र किशनसिंह राजपूत निवासी सरलीगंज जिला भरतपुर को शनिवार को एडीजे कोर्ट जोधपुर में पेश किया। जहां से उसको पीसी रिमांड पर सुपुर्द किया।

राजपूत समाज की ब्लॉक स्तरीय बैठक आयोजित

बापिणी| राजपूत समाज की तहसील स्तरीय बैठक शनिवार को मतोड़ा गांव में हुई। बैठक में समाज उत्थान के विभिन्न विषयों पर चर्चा की गई। एडवोकेट रामसिंह भाटी ने इस वर्ष महाराणा प्रताप जयंती पर बापिणी में बड़े स्तर पर समारोह आयोजित करने का प्रस्ताव रखा। इस मौके एडवोकेट भंवरसिंह जाखण, सांगसिंह बापिणी, किशनसिंह भाटी, बाबूसिंह, भोमसिंह, विशनसिंह, छोटूसिंह, नाथूसिंह, सूबेदार दुर्गसिंह, गोरखसिंह, पेंपसिंह आदि मौजूद थे।

एबीईईओ चौधरी ने किया कार्यभार ग्रहण

बावड़ी| शिक्षा विभाग ने कुछ पदों पर फेरबदल करते हुए बावड़ी में एबीईईओ सोहनलाल रतावा का अन्यत्र स्थानांतरण कर दिया वहीं उनके स्थान पर पूसाराम चौधरी को लगाया गया है। शनिवार को चौधरी ने कार्यालय में पद ग्रहण किया। इस दौरान बीईईओ हिंगलाज चारण, जगदीश चौहान, जगदीश मेघवाल पुरखाराम, श्रवणराम, विष्णुप्रसाद, दानाराम देवड़ा, संजय दाधीच, सहीराम विश्नोई आदि मौजद थे।

सेवानिवृत्ति पर विदाई समारोह आयोजित

शेरगढ़| जनस्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग शेरगढ़ के कार्मिक किरताराम बोस को 38 वर्ष की गौरवमयी सेवा से सेवानिवृत्त होने पर शनिवार को विदाई समारोह हुआ। इस दौरान ग्रामीणों व स्टाफ ने बोस का साफा व माला पहना स्वागत किया। कार्यक्रम में गजाराम, भोमाराम बोस, भोमसिंह, पुखराज दईया, नाहरसिंह, सरपंच अरुण कुमार बोस, आदूराम, बींजाराम परिहार, गोकलराम, भीखाराम, केके सिंह, कमलकांत परमार आदि लोग मौजूद थे।

सेवानिवृत्ति पर शिक्षक को दी विदाई

सामराऊ| राउमावि, सामराऊ में अध्यापक करनाराम विश्नोई की सेवानिवृत्ति पर विदाई समारोह हुआ। इस दौरान विद्यार्थियों, ग्रामीणों व स्कूल स्टाफ ने विश्नोई का साफा व माला पहना स्वागत किया। कार्यक्रम में गोपालसिंह, जयेश कुमार, सुनीता पंवार, अर्जुनलाल, गोपीलाल पूनिया, सुखाराम, शैतानसिंह, बुधाराम, घासीराम आदि मौजूद थे।

कक्षा 8 के विद्यार्थियों का विदाई समारोह आयोजित

चामू| राजसागर ग्राम पंचायत स्थित रघुकुल विद्या मंदिर में शनिवार को कक्षा 8 के विद्यार्थियों का विदाई समारोह हुआ। संस्था प्रदान अचलकुमार जोशी ने बताया कि इस दौरान विद्यार्थियों का स्वागत किया गया। कार्यक्रम में कानाराम, प्रवीण कुमार, पेहपसिंह, भवानीसिंह, मनीष कुमार आदि मौजूद थे।

देवड़ा के आईएएस बनने पर जताई खुशी

पीपाड़ शहर | राज्य सरकार द्वारा हाल ही में राजस्थान प्रशासनिक सेवा के 15 अधिकारियों को भारतीय प्रशासनिक सेवा में प्रमोशन दिया। उक्त प्रमोशन में भोपालगढ़ निवासी व वर्तमान में संयुक्त सचिव गृह आपदा प्रबंधन चेतनप्रकाश देवड़ा का आरएएस से आईएएस में प्रमोशन होने पर पीपाड़वासियों में खुशी की लहर छा गई। इस दौरान पालिकाध्यक्ष महेंद्रसिंह कच्छवाह, असिस्टेंट प्रो. डॉ. संदीप कच्छवाह सहित अन्य नागरिकों ने देवड़ा को दूरभाष पर बधाई देकर उज्ज्वल भविष्य की कामना की। देवड़ा के आईएएस बनने पर मालियान सब्जी मंडी अध्यक्ष भीरदाराम कच्छवाह, नागरिक बैंक डायरेक्टर प्रभाकर टाक, पूर्व प्रधानाचार्य गणपतसिंह कच्छवाह, प्रेस क्लब अध्यक्ष राजेश मेहरड़ा, पूर्व पार्षद बक्साराम कच्छवाह, करनाराम चौधरी, जितेंद्र चौहान सहित बड़ी संख्या में शहर के वरिष्ठ नागरिकों की ओर से खुशियां जताई।

कांग्रेस नेता ने किया विभिन्न गांवों का दौरा

नौसर | कांग्रेस के वरिष्ठ नेता भुवनेश्वर सिंह पीलवा ने शनिवार को नौसर, पड़ासला, भीकमकोर, पल्ली सहित अनेक गांवों का दौरा किया। इस दौरान वे ग्रामीणों से रूबरू हुए और भाजपा सरकार को जमकर कोसा। इस अवसर पर बंशीलाल सियाग, पविंद्र सिंह, खमाणसिंह आदि कार्यकर्ता मौजूद थे।

उर्दू विषय शुरू करने की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा

तिंवरी| राष्ट्रीय मुस्लिम तेली संगठन के कार्यकर्ताओं ने शनिवार को आई टी सेल प्रभारी मोहम्मद ताहिर बेलिम के नेतृत्व में राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय तिंवरी में अतिरिक्त विषय के रूप में उर्दू विषय शुरू करवाने के लिए विद्यालय के प्रधानाचार्य हरि कृष्णानी को ज्ञापन सौंपा। इस अवसर पर संगठन के प्रदेश सचिव अब्दुल वाहिद एडवोकेट, राजस्थान के आई टी सेल प्रभारी मोहम्मद ताहिर बेलिम, ब्लॉक अध्यक्ष मोहम्मद सऊद, जिला सचिव मोहम्मद आसिफ़ के अतिरिक्त जाकिर राठौड़ बाबा, नूर मोहम्मद बेलिम, उमर बेलिम, छोटू राठौड़, मोहम्मद सईद, मोहम्मद सलीम, वकाश बेलिम, अकरम बेलिम, अकरम नेताजी, फारूक बेलिम, जाकिर बेलिम सहित मुस्लिम समाज के लोग उपस्थित रहे।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..