Hindi News »Rajasthan »Jodhpur »News» फलोदी : अंबेडकर पार्क में सत्संग व प्रवचन आज

फलोदी : अंबेडकर पार्क में सत्संग व प्रवचन आज

फलोदी : अंबेडकर पार्क में सत्संग व प्रवचन आज फलोदी| कबीर परमेश्वर भक्ति ट्रस्ट की ओर से रविवार को शहर के अंबेडकर...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 01, 2018, 03:40 AM IST

फलोदी : अंबेडकर पार्क में सत्संग व प्रवचन आज

फलोदी| कबीर परमेश्वर भक्ति ट्रस्ट की ओर से रविवार को शहर के अंबेडकर पार्क में सुबह10 से 2 बजे तक सत्संग का आयोजन होगा। स्थानीय प्रतिनिधि लक्ष्मणसिंह भाटी व भैराराम मेघवाल ने बताया कि सत्संग में संत रामपाल महाराज का प्रवचन प्रोजेक्टर के माध्यम से प्रवचन होगा। सत्संग में फलोदी, बाप, लोहावट सहित कई गांवों के लोग शामिल होंगे।

वार्ड 5 में तीन दिवसीय स्वच्छता अभियान आज से

फलोदी| शहर के वार्ड संख्या 5 में रविवार से तीन दिवसीय स्वच्छता अभियान शुरू किया जाएगा। युवा समाजसेवी अरूण छंगाणी ने बताया कि युवाओं द्वारा वार्ड के शीतला माता मंदिर की सफाई व दीवारों आदि पर रंग रोगन किया जाएगा, साथ ही परिसर में वृक्षारोपण भी किया जाएगा।

प्रतिभा सम्मान समारोह व भजन संध्या आज

नाथड़ाऊ | लोड़ता रामसर में संत प्रेमाराम के सान्निध्य में रविवार को प्रतिभा सम्मान समारोह व भजन संध्या का आयोजन होगा। आयोजन समिति के सुरेंद्रसिंह राठौड़ ने बताया कि श्रीराम पब्लिक मावि में श्यामदास लूणावास भक्ति रस की सरिता बहाएंगे। इस दौरान प्रतिभाओं को सम्मानित किया जाएगा।

राज्य मंत्री कमसा मेघवाल का बावड़ी दौरा आज

बावड़ी | विधानसभा चुनावों के मद्देनजर मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने सभी विधायकों व मंत्रियों को अपने-अपने क्षेत्र का दौरा कर विकास कार्यों के उद्घाटन करने के निर्देश दिए हैं। इसके तहत भोपालगढ़ विधायक व राज्य मंत्री कमसा मेघवाल रविवार को बावड़ी पंचायत के लवेरा कलां गांव में ग्रामीण गौरव पथ का शिलान्यास करेगी।

50 महिलाओं को प्रमाण-पत्रों का वितरण आज

ओसियां | गायत्री परिवार ट्रस्ट ओसियां शाखा की ओर से चलाए जा रहे त्रैमासिक महिला सिलाई प्रशिक्षण शिविर के समापन पर रविवार को प्रशिक्षार्थी को प्रमाण-पत्र का वितरण किया जाएगा। गायत्री परिवार के विक्रमसिंह चौधरी ने बताया कि रविवार को गायत्री मंदिर परिसर में आबकारी निरीक्षक मूमल बूब की उपस्थिति में 50 महिलाओं को प्रशिक्षण प्रमाण-पत्र का वितरण किया जाएगा।

राष्ट्रीय कवि चौपाल की काव्य गोष्ठी आज

जोधपुर| राष्ट्रीय कवि चौपाल की ओर से रविवार को शाम 5 बजे स्वामी कृष्णानंद स्मृति सभागार गड्डी सिवांची गेट में काव्य गोष्ठी का आयोजन किया जाएगा। चौपाल के प्रतिनिधि कासिम बीकानेरी में बताया, कि इस मौके पर कवि-शाइर अपनी रचनाएं पेश करेंगे। उन्होंने बताया, कि शहर के साथ ही बीकानेर के कवि भी अपनी कविताएं सुनाएंगे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×