• Hindi News
  • Rajasthan
  • Jodhpur
  • चोर गिरोह के पांचों शातिर बदमाश पुलिस रिमांड पर
--Advertisement--

चोर गिरोह के पांचों शातिर बदमाश पुलिस रिमांड पर

News - क्राइम रिपोर्टर. जोधपुर| शहर के कुड़ी भगतासनी हाउसिंग बोर्ड थानांतर्गत झालामंड विशाल नगर में गत दिनों हुई नकबजनी...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 05:30 AM IST
चोर गिरोह के पांचों शातिर बदमाश पुलिस रिमांड पर
क्राइम रिपोर्टर. जोधपुर| शहर के कुड़ी भगतासनी हाउसिंग बोर्ड थानांतर्गत झालामंड विशाल नगर में गत दिनों हुई नकबजनी की वारदात के मामले में गिरफ्तार पांचों बदमाशों को तीन-तीन दिन के पुलिस रिमांड पर लिया है। कुड़ी भगतासनी थानाधिकारी आनंदसिंह ने बताया, कि विशाल नगर निवासी सतीश आनंद व्यास के घर से सोने-चांदी के जेवर, 40 हजार की नकदी, एलईडी टीवी व कार चोरी के मामले में मंगलवार को नागौर जिले के परबतसर में मामडोली हाल विवेक विहार त्रिवेणी नगर निवासी कुणाल वाल्मिकी पुत्र रामूराम, बिलाड़ा के हरियाढाणा हाल झालामंड नवदुर्गा कॉलोनी निवासी हिम्मतसिंह उर्फ विक्की रावणा राजपूत पुत्र रामसिंह, नवदुर्गा कॉलोनी निवासी विष्णु गुर्जर पुत्र सत्यनारायण, अलवर के राजगढ़ में कारोठ निवासी वैभव गौड़ पुत्र राकेश गौड़ और अलवर के भिवाड़ी हाल झालामंड विशाल नगर निवासी संदीपसिंह पुत्र दीवानसिंह को गिरफ्तार किया था। बुधवार को इन पांचों को कोर्ट में पेश किया, वहां से पांचों आरोपियों को तीन-तीन दिन के पुलिस रिमांड पर सौंप दिया गया। पुलिस इनसे पूछताछ कर व्यास के घर से चुराए जेवर व नकदी सहित अन्य सामान की बरामदगी के प्रयास कर रही है। इस केस में बरामदगी के बाद कुड़ी थाना क्षेत्र में हुई नकबजनी की अन्य वारदातों में भी एक के बाद एक गिरफ्तारी की जाएगी।

दुकानों में चोरी मामले में दो अन्य बदमाश भी रिमांड पर

दूसरी आेर, कुड़ी थाने के एसआई गजेंद्रसिंह ने बताया कि झालामंड चौराहा के निकट क्षेत्र में मोती मार्केट में स्थित लक्ष्मी स्टेशनर्स में चोरी के मामले में बुधवार को रातानाडा सांसी बस्ती निवासी श्रवण पुत्र चिमनलाल सांसी और रवि उर्फ कालू पुत्र लच्छाराम सांसी को जोधपुर सेंट्रल जेल से प्रोडक्शन वारंट पर लेकर कोर्ट में पेश किया। वहां से दोनों को दो-दो दिन के पुलिस रिमांड पर सौंपा गया है। पुलिस इनसे पूछताछ कर चोरी गया सामान व नकदी बरामदगी के प्रयास कर रही है।

X
चोर गिरोह के पांचों शातिर बदमाश पुलिस रिमांड पर
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..