• Hindi News
  • Rajasthan
  • Jodhpur
  • टोपीदार बंदूक से खेल रहे थे दो मासूम भाई अचानक फायर से एक को लगी गोली, मौत
--Advertisement--

टोपीदार बंदूक से खेल रहे थे दो मासूम भाई अचानक फायर से एक को लगी गोली, मौत

News - जोधपुर/तिंवरी| तिंवरी के निकटवर्ती मालूंगा गांव में बुधवार शाम खेल-खेल में टोपीदार बंदूक से फायर हो गया और पांच...

Dainik Bhaskar

Mar 01, 2018, 05:35 AM IST
टोपीदार बंदूक से खेल रहे थे दो मासूम भाई अचानक फायर से एक को लगी गोली, मौत
जोधपुर/तिंवरी| तिंवरी के निकटवर्ती मालूंगा गांव में बुधवार शाम खेल-खेल में टोपीदार बंदूक से फायर हो गया और पांच साल के एक मासूम के चेहरे के चिथड़े उड़ गए। मथानिया पुलिस को इसकी सूचना देर रात करीब 11 बजे मिली। पुलिस ने मासूम के शव को मथानिया हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवाया है।

मथानिया थानाधिकारी मनीष देव ने बताया कि मूलतया मालूंगा हाल जोधपुर निवासी विक्रमसिंह के परिवार में करीब एक माह पहले किसी का निधन हो गया था। इसी के चलते होली पर विक्रमसिंह अपने परिवार के साथ मालूंगा गए थे। बुधवार शाम को विक्रमसिंह के बेटे सांगवीर सिंह (5) व राहुल सिंह (3) खेलते-खेलते अपने रिश्ते में दादा दौलतसिंह के घर चले गए। वहां वे दोनों लोहे के वायर वाली खाट पर बैठ कर खेल रहे थे। इसी बीच अलमारी में रखी भरी हुई टोेपीदार बंदूक उनके हाथ लग गई। खेल-खेल में अचानक बंदूक का ट्रिगर दब गया और फायर सीधे सांगवीर सिंह के जबड़े पर लगा। इससे उसका चेहरे व गर्दन की चमड़ी बिखर गई और उसकी मौके पर मौत हो गई। शाम करीब पांच बजे की इस घटना के बारे में पुलिस को देर रात सूचना मिली। पुलिस पड़ताल कर रही है कि बंदूक का लाइसेंस था या नहीं।

5 साल के मासूम के जबड़े पर गोली लगी, चेहरा बिखरा

X
टोपीदार बंदूक से खेल रहे थे दो मासूम भाई अचानक फायर से एक को लगी गोली, मौत
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..