• Hindi News
  • Rajasthan
  • Jodhpur
  • बीओबी से 25 लाख का लोन लेने के लिए जाली दस्तावेज तैयार करने वाला शातिर गिरफ्तार
--Advertisement--

बीओबी से 25 लाख का लोन लेने के लिए जाली दस्तावेज तैयार करने वाला शातिर गिरफ्तार

News - बैंक ऑफ बड़ौदा की न्यू कैंपस ब्रांच में जाली दस्तावेज पेश कर 25 लाख रुपए का लोन उठाने के करीब 9 साल पुराने मामले में...

Dainik Bhaskar

Feb 01, 2018, 01:10 PM IST
बीओबी से 25 लाख का लोन लेने 
 के लिए जाली दस्तावेज तैयार 
 करने वाला शातिर गिरफ्तार
बैंक ऑफ बड़ौदा की न्यू कैंपस ब्रांच में जाली दस्तावेज पेश कर 25 लाख रुपए का लोन उठाने के करीब 9 साल पुराने मामले में वांछित एक शातिर को शास्त्री नगर पुलिस ने बुधवार को गिरफ्तार कर लिया।

शास्त्री नगर थानाधिकारी अमित सिहाग ने बताया, कि वर्ष 2009 में बैंक ऑफ बड़ौदा न्यू कैंपस ब्रांच के प्रबंधन की ओर से केस दर्ज कराया गया था। इसमें कुछ लोगों पर बैंक में जाली दस्तावेज पेश कर 25 लाख रुपए का लोन उठाने का आरोप था। इस प्रकरण में पूर्व में पुलिस ने कई आरोपियों को गिरफ्तार किया था, लेकिन कंप्यूटर पर जाली दस्तावेज तैयार करने वाले शातिर पुष्पेंद्र भार्गव की तलाश थी। उसकी गिरफ्तारी के लिए एएसआई मुकेश कुमार, कांस्टेबल दौलाराम व पुरखाराम की टीम पिछले कई दिनों से उसकी तलाश में उत्तर प्रदेश के आगरा, जयपुर सहित कई अन्य शहरों में घूम रही थी। आखिरकार धौलपुर पहुंची पुलिस टीम ने मूलतया आगरा के लोहा मंडी में नोबस्ता जगदीशपुरा हाल जयपुर के सोडाला थाना क्षेत्र के रामनगर विस्तार निवासी पुष्पेंद्र भार्गव (41) पुत्र रामकिशोर जाटव को गिरफ्तार कर लिया। एसआई तुलसी चौधरी के अनुसार, इस प्रकरण में कुछ आरोपियों के खिलाफ तो चालान भी पेश किया जा चुका है, लेकिन पुष्पेंद्र के पकड़ में नहीं आने के चलते प्रकरण लंबित चल रहा था।

X
बीओबी से 25 लाख का लोन लेने 
 के लिए जाली दस्तावेज तैयार 
 करने वाला शातिर गिरफ्तार
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..