Hindi News »Rajasthan »Jodhpur »News» आरजे पुलकिता की मीट एंड ग्रीट में बातों संग हुई ढेर सारी मस्ती, गेम भी खेले

आरजे पुलकिता की मीट एंड ग्रीट में बातों संग हुई ढेर सारी मस्ती, गेम भी खेले

आरजे पुलकिता की मीट एंड ग्रीट में बातों संग हुई ढेर सारी मस्ती, गेम भी खेले जोधपुर के नंबर 1 रेडियो स्टेशन 94.3 माय...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 01, 2018, 01:15 PM IST

आरजे पुलकिता की मीट एंड ग्रीट में बातों संग हुई ढेर सारी मस्ती, गेम भी खेले

जोधपुर के नंबर 1 रेडियो स्टेशन 94.3 माय एफएम की आरजे पुलकिता जलजोग सर्किल स्थित दी टवेंटी नाइन रेस्टोरेंट में लिसनर्स से रूबरू हुई। जहां ढेर सारी बातों के साथ कई गेम्स भी खेले जिस पर लिसनर्स ने खूब एन्जॉय किया।

जेएनवीयू के वार्षिक कैलेंडर का विमोचन

जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय के नए साल 2018 के कैलेंडर का कुलपति प्रो. आरपी सिंह, कुलसचिव पीके शर्मा और प्रो. अनिल गुप्ता ने विमोचन किया। छात्र सुनील चौधरी ने बताया, कि इसमें विवि के सभी अवकाश की जानकारी दी गई है। बाद में उन्होंने स्टूडेंट्स को कैलेंडर का वितरण भी किया। इस मौके पर एनएसयूआई जिलाध्यक्ष दिनेश परिहार, छात्रनेता इंद्रजीत गुडा, पिंटू चौहान, भवानीप्रसाद मेघवाल, भैराराम पटेल, संपत बांगड़ा, भरत जाजड़ा, अर्जुन जाजड़ा, कपिल, कुलदीप सहित अनेक स्टूडेंट्स मौजूद थे।

भजन संध्या में झूमे श्रोता

सालावास रोड स्थित बर्रा जाटों की ढाणी में एक शाम माजीसा सवाईसिंह दाता के नाम भजन संध्या का आयोजन किया गया। गायक पंकज जांगिड़, मुकेश गौड़, अजयसिंह सोढ़ा, राकेश प्रजापत, अशोक भाटी, महेंद्र सुथार ने भजन प्रस्तुत किए। आयोजक कमलसिंह व अमितसिंह गहलोत ने बताया, कि भजन संध्या में देर रात तक श्रोता बैठे रहे।

दलित समाज का सम्मान समारोह 4 फरवरी को

दलित समाज का सम्मान समारोह 4 फरवरी को दोपहर 12 बजे टाउन हॉल में होगा। दलित विकास चेतना संस्थान की ओर से होने वाले समारोह में शिक्षा के क्षेत्र में, समाजसेवियों, रक्तदाताओं व भामाशाह का सम्मान किया जाएगा। संस्थान अध्यक्ष सुरेश मेघवाल ने बताया कि कार्यक्रम में दलित समाज के अनेक लोग भाग लेंगे।

भागवत कथा में गौचारण लीला का वर्णन किया

राधे-राधे भागवत सेवा समिति की ओर से पाल गांव मोती बा नगर स्थित सांई धाम में आयोजित भागवत कथा के दौरान बुधवार को पं. उमाशंकर महाराज ने भगवान श्रीकृष्ण की मुरली लीला व गौचारण लीला का वर्णन किया। उन्होंने कहा गौ माता की पुकार सुनकर भगवान किसी न किसी रूप में आकर आसुरी शक्ति को समाप्त कर पृथ्वी का भार उतारते हैं। कथा में समता वैष्णव, महेंद्र गौड़ व गीता मेवाड़ा ने भजन प्रस्तुत किए। कथा प्रवक्ता प्रेरणा त्रिवेदी ने बताया, कि गुरुवार को कृष्ण-रुक्मणि विवाह उत्सव मनाया जाएगा।

जवानों ने किया आपदा प्रबंधन का प्रदर्शन

मंडोर स्थित मां भारती विद्या मंदिर उच्च माध्यमिक विद्यालय में राज्य आपदा प्रतिसाद बल के जवानों ने आपदा प्रबंधन का प्रदर्शन किया। बल के अधिकारी गुलाबाराम व रविंद्रपाल सिंह ने विद्यार्थियों को प्राकृतिक व मानवीय आपदा के संबंध में जानकारी दी। उन्होंने बाढ़, भूकंप आदि से बचने व दूसरों की मदद करने का प्रदर्शन कर बताया। प्रधानाचार्य वरुण गहलोत ने आभार व्यक्त किया।

चौहान अध्यक्ष निर्वाचित

श्री पीपा क्षत्रिय न्याति ग्रामीण सेवा समिति पूनी की प्याऊ मोगड़ा की बैठक रामचंद्र पंवार की अध्यक्षता में हुई। इस दौरान समिति के अध्यक्ष का चुनाव किया गया। निर्वाचन अधिकारी अखिल भारतीय पीपा क्षत्रिय महासभा पुष्कर के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष आसूलाल दैय्या ने बताया कि महेंद्रकुमार चौहान को अध्यक्ष चुना गया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×