Hindi News »Rajasthan »Jodhpur »News» रिपब्लिक ऑफर का समापन, ऑफर का लाभ लेने उमड़े लोग

रिपब्लिक ऑफर का समापन, ऑफर का लाभ लेने उमड़े लोग

रिपब्लिक ऑफर का समापन, ऑफर का लाभ लेने उमड़े लोग चंद्रा फर्नीचर डॉॅट काॅम और दैनिक भास्कर की ओर से लांच किए गए...

Bhaskar News Network | Last Modified - Feb 01, 2018, 01:15 PM IST

रिपब्लिक ऑफर का समापन, ऑफर का लाभ लेने उमड़े लोग

चंद्रा फर्नीचर डॉॅट काॅम और दैनिक भास्कर की ओर से लांच किए गए रिपब्लिक ऑफर लाभ उठाने अंतिम दिन उपभोक्ता उमड़ पड़े। संस्थान निदेशक जितेंद्र कच्छवाह और हिमांशु गहलोत ने बताया, कि 20 जनवरी को जारी विशेष ऑफर के में 30 फीसदी फ्लैट के आकर्षक डिस्काउंट के साथ फर्नीचर एक्सचेंज कराने पर 20 फीसदी का अतिरिक्त डिस्काउंट उपलब्ध कराया गया था। रिपब्लिक ऑफर में संस्थान की ओर से अत्याधुनिक डिजाइन के फर्नीचर में डबल बैड, सोफा, ड्रेसिंग टेबल, डायनिंग टेबल, सेंटर टेबल सहित कॉनर्स और अन्य सभी प्रकार के फर्नीचर की संपूर्ण रेंज को उपभोक्ताओं ने अच्छा रिस्पांस दिया।

थ्री व्हीलर बजाज मैक्सिमा जेड बीएस-4 लॉन्च

बजाज ऑटो व पीसी भंडारी ऑटो एजेंसी की ओर से नए थ्री व्हीलर टैक्सी बजाज मैक्सिमा जेड एलपीजी व डीजल बीएस-4 को लॉन्च किया गया। इस अवसर पर कंपनी के मुख्य पदाधिकारी अरविंद पांडेय, संदीप मुंडेल, रमेश राव, सौम्य सुरभि, पीसी भंडारी ऑटो एजेंसी के अनिल भंडारी, हरीश भंडारी, पीयूष भंडारी उपस्थित थे। उन्होंने बताया कि मैक्सिमा जेड अब और भी मजबूत, ताकतवर, सुरक्षित और ज्यादा किफायती हो गई है। इस अवसर पर सभी टैक्सी टेक्नीशियन व फाइनेंसर ने मैक्सिमा जेड ऑटो की ज्यादा स्पेस व माइलेज की प्रशंसा की।

यज्ञ क्लासेज के सुपर 30 बैच के टेस्ट 4 फरवरी को

आईआईटी व मेडिकल प्रवेश परीक्षा की तैयारी हेतु यज्ञ क्लासेज का सुपर 30 बैच में प्रवेश के लिए स्कॉलरशिप कम एडमिशन टेस्ट 4 फरवरी को प्रताप नगर रोड, आखलिया चौराहा स्थित यज्ञ संस्थान पर होगा। संस्थान निदेशक व इसरो के पूर्व साइंटिस्ट डाॅ. आरपी एस छौंकर ने बताया, कि परीक्षा में कक्षा 8 से 10 तथा कक्षा 11 व 12 के विज्ञान विषय के विद्यार्थी भाग ले सकते हैं। सफल होने वाले प्रतिभागी को आगामी कक्षा में आईआईटी व मेडिकल प्रवेश परीक्षा की तैयारी के लिए 100 फीसदी तक फीस में स्कॉलरशिप दी जाएगी। मेधावी विद्यार्थियों का कक्षा 9 से 12 तक सुपर 30 बैच बनाया जाएगा।

बैंक क्लर्क की तैयारी के लिए निशुल्क कार्यशाला

कल्पतरु ऑडिटोरियम में उत्कर्ष क्लासेस की ओर से बुधवार को एसबीआई क्लर्क परीक्षा की तैयारियों को लेकर विशेषज्ञों ने अभ्यर्थियों को सक्सेस के टिप्स दिए। तीन सत्रों में आयोजित कार्यशाला में गणित, अंग्रेजी व रीजनिंग के प्रश्नों को हल करने के तरीके भी बताए। अभ्यर्थियों को विषयानुसार क्लर्क भर्ती का पाठ्यक्रम बताने के साथ नोट्स वितरित किए। उत्कर्ष के निदेशक निर्मल गहलोत ने बताया कि एसबीआई क्लर्क भर्ती के लिए एक फरवरी से नया बैच प्रारंभ किया जा रहा है। अभ्यर्थियों के लिए प्रतिदिन ओएमआर शीट के साथ-साथ मोबाइल एप पर ऑनलाइन टेस्ट भी आयोजित होंगे।

रेडिसन ग्रुप का पहला वेज होटल जोधपुर में

गौरवपथ रोड स्थित रेडिसन ग्रुप के पहले वेज होटल का बुधवार को ग्रुप के सीईओ राज राना ने औपचारिक उद्घाटन किया। होटल के चेयरमैन एवं पूर्व सांसद बद्रीराम जाखड़ ने बताया, कि जोधपुर आने वाले ट्यूरिस्ट के लिए यह होटल एक नई डेस्टिनेशन होगी। ग्रुप के सीईओ राना ने बताया, कि राजस्थान में ग्रुप के 9 होटल है, ये वेज और नॉनवेज दोनों है लेकिन राजस्थान में यह पहला होटल है जो पूरी तरह वेज है। होटल के जीएम शुभाशीष गुप्ता ने बताया, कि इस होटल में टोटल 96 कमरे है जिनको अलग-अलग महत्व के हिसाब से कैटेगराइज किया गया है। मेहमानों के लिए स्पा, पूल तथा 3 बैंक्वेट हाल और जिम भी है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×