--Advertisement--

ब्राह्मण जन मंच सम्मेलन कोलायत में आज

News - आऊ | ब्राह्मण जनमंच विराट सम्मेलन का आयोजन कोलायत में रविवार को होगा। इसमें हजारों विप्र बंधु लेंगे। जन मंच के...

Dainik Bhaskar

Mar 04, 2018, 03:40 AM IST
ब्राह्मण जन मंच सम्मेलन कोलायत में आज
आऊ | ब्राह्मण जनमंच विराट सम्मेलन का आयोजन कोलायत में रविवार को होगा। इसमें हजारों विप्र बंधु लेंगे। जन मंच के सदस्य लक्ष्मण जोशी ने बताया कि ब्राह्मण जनमंच एक गैर राजनीतिक संगठन है। ब्राह्मण समाज के विकास के लिए अग्रसर है। जनमंच के कार्यकर्ता पद, माला, मंच राजनीतिक भाव से परे रहकर मात्र समाज के विकास युवा शक्ति को संगठित करने के लिए तत्पर हैं। साथ ही सम्मेलन में समाज को नशामुक्त बनाने, कुरीतियों के उन्मूलन के लिए निर्णय लिया जाएगा। यह सम्मेलन रविवार को गौतम भवन कोलायत में सुबह 11 बजे से होगा। सम्मेलन के व्यापक प्रचार-प्रसार के दौरान सदस्यों ने लोहावट फलोदी विधानसभा का दौरा किया। क्षेत्र में निवास कर रहे विप्र बंधुओं को सम्मेलन में आने का निमंत्रण दिया। सैकड़ों विप्र बंधुओं से संपर्क कर ब्राह्मण जनमंच के सम्मेलन में आने का निमंत्रण दिया। इस दौरान सप्तऋषि ब्राह्मण महासभा ओसियां के अध्यक्ष भंवरलाल पंचारिया बेदू, भगवतीलाल नौसर, जीवणराम जोशी, एडवोकेट सुरेश जोशी, बलदेव पंचारिया, ओमप्रकाश जोशी, विजयलाल पंचारिया, हनुमान प्रसाद सांखी, लक्ष्मण जोशी, चंपालाल पंचारिया, देवेंद्र पंचारिया सहित ब्राह्मण जनमंच के अनेक कार्यकर्ताओं ने व्यापक प्रचार-प्रसार किया।

चामू | कस्बे सहित बारनाऊ, भालू, डेरिया, बस्तवा सहित आसपास के गांवों में जनमंच सदस्यों ने सम्मेलन में भाग लेने के लिए प्रचार-प्रसार किया व ज्यादा से ज्यादा संख्या में भाग लेने का आह्वान किया। अखिल भारतीय गुर्जर गौड़ युवक संघ के जिला कोषाध्यक्ष पुखराज शर्मा व भाजपा किसान मोर्चा जिला उपाध्यक्ष प्रेमराज शर्मा ने बताया कि इस दौरान हरीकिशन सुरतानिया, गोपाल सांखी, महावीर शर्मा, प्रेम पालीवाल, दुर्गेश कुमार, घासीराम पालीवाल, पवन सांखी, जेठमल सांखी भालू, चंपाराम, महादेव शर्मा, तिलोक, धुडाराम, दयाराम, ओमप्रकाश आदि मौजूद थे।

आऊ

चामू

X
ब्राह्मण जन मंच सम्मेलन कोलायत में आज
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..