--Advertisement--

अध्यापक-अभिभावक परिषद की बैठक आज

अध्यापक-अभिभावक परिषद की बैठक आज देचू | बीईईओ कार्यालय के दायरे में आने वाली स्कूलों में गुरुवार को...

Dainik Bhaskar

Feb 15, 2018, 06:40 AM IST
अध्यापक-अभिभावक परिषद की बैठक आज
अध्यापक-अभिभावक परिषद की बैठक आज

देचू |
बीईईओ कार्यालय के दायरे में आने वाली स्कूलों में गुरुवार को अध्यापक-अभिभावक परिषद की बैठक आयोजित की जाएगी। ब्लॉक प्रारंभिक शिक्षा अधिकारी गायड़सिंह ने बताया कि आयुक्त राजस्थान प्रारंभिक शिक्षा परिषद के आदेशानुसार 15 फरवरी सुबह 9:30 बजे से अध्यापक- अभिभावक परिषद की बैठक आयोजित की जाएगी।

पीलवा| श्री हरिसिंह रामावि में अध्यापक-अभिभावक परिषद, विद्यालय विकास एवं प्रबंधन समिति तथा एसएमसी की संयुक्त बैठक गुरुवार सुबह 10 बजे से आयोजित की जाएगी। प्रधानाचार्य दलाराम बोस की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में विद्यार्थियों के शैक्षणिक स्तर के बारे में अभिभावकों को जानकारी प्रदान की जाएगी। बैठक में सरपंच कीर्ति कंवर सहित एसएमसी एसडीएमसी के सभी सदस्य, विद्यालय में अध्ययनरत छात्रों के अभिभावक भाग लेंगे।

डॉ ध्यानाराम महाराज के प्रवचन आज

देचू|
सच्चियाय उच्च माध्यमिक विद्यालय में गुरुवार को वेदांताचार्य डॉ. ध्यानाराम महाराज की अमृतवाणी में प्रवचन दिए जाएंगे। संस्था प्रधान नरपतसिंह राजपुरोहित ने बताया कि सच्चियाय स्कूल में गुरुवार को कक्षा 12वीं के विद्यार्थियों का विदाई व आशीर्वाद समारोह आयोजित किया जाएगा। जिसमें ब्रह्मदास आसोतरा के गादीपति तुलछाराम महाराज के शिष्य ध्यानाराम महाराज के द्वारा दिन में 11:30 से 1:00 के बीच प्रवचन दिए जाएंगे।

मेघवाल समाज की बैठक आज

ठाड़िया|
लवारन ग्राम पंचायत स्थित बाबा रामदेव मंदिर में मेघवाल समाज की बैठक गुरुवार को आयोजित की जाएगी। संयोजक शेषमल गंढ़ेर व भोमाराम मेघवाल ने बताया कि बैठक में ग्राम स्तरीय कार्यकारिणी का गठन कर समाज उत्थान के विभिन्न विषयों पर चर्चा की जाएगी।

केंद्रीय मंत्री पीपी चौधरी आज बिलाड़ा में

बिलाड़ा|
केंद्रीय मंत्री पीपी चौधरी गुरुवार को बिलाड़ा पंचायत समिति सभागार में जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक में भाग लेंगे। इस दौरान विकास कार्यों की समीक्षा के साथ साथ सोलर लाइट लगाने संबंधित कार्यों पर भी चर्चा की जाएगी। बैठक दोपहर ढाई बजे प्रारंभ होगी।

X
अध्यापक-अभिभावक परिषद की बैठक आज
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..