Hindi News »Rajasthan »Jodhpur »News» A Man Commit Suicide In Jodhpur Before Son S Marriage

बेटे की शादी के 18 दिन पहले पिता ने फंदा लगा खुदकुशी की

पुलिस के अनुसार पिछले कुछ दिनों से वे मानसिक रूप से परेशान थे।

Bhaskar News | Last Modified - Nov 11, 2017, 08:10 AM IST

बेटे की शादी के 18 दिन पहले पिता ने फंदा लगा खुदकुशी की
जोधपुर. पावटा पोलो द्वितीय इलाके में रहने वाले एक वृद्ध ने अपने बेटे की शादी से 18 दिन पहले शुक्रवार अलसुबह घर में फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। पुलिस के अनुसार पिछले कुछ दिनों से वे मानसिक रूप से परेशान थे। महामंदिर थाने के एसआई मोतीराम ने बताया, कि मूलतया मथानिया हाल पावटा पोलो द्वितीय इलाके में रहने वाले माधुसिंह चारण (70) पुत्र रामदान के दो बेटे व एक बेटी है। उनके छोटे बेटे की शादी 28 नवंबर को है।
शुक्रवार अलसुबह करीब पांच बजे माधुसिंह ने पत्नी को चाय बनाकर लाने को कहा। कुछ देर में उनकी पत्नी रसोई में चाय बनाकर लौटी, तो कमरे का दरवाजा भीतर से बंद मिला। काफी देर तक आवाज देने व दरवाजा खटखटाने के बावजूद अंदर से कोई जवाब नहीं मिला। तब तक उनके दोनों बेटे भी कमरे के बाहर पहुंचे। धकेलने के बाद भी दरवाजा नहीं खुला तब बेटों ने दरवाजा तोड़ा, तो भीतर माधुसिंह फंदे से झूलते हुए मिले। परिजनों ने तत्काल उन्हें नीचे उतारा और महात्मा गांधी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। इसकी जानकारी मिलने पर वहां पहुंची महामंदिर थाना पुलिस ने उनके बेटे जितेंद्र की रिपोर्ट पर मर्ग दर्ज कर पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस के अनुसार माधुसिंह के बड़े बेटे शिक्षक और छोटा बेटा प्राइवेट जॉब करता है।
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×