मंत्री की ये बेटी है सलमान की मुंहबोली बहन, बिजनेसमैन से कराई थी शादी / मंत्री की ये बेटी है सलमान की मुंहबोली बहन, बिजनेसमैन से कराई थी शादी

DainikBhaskar.com

Aug 07, 2017, 02:31 AM IST

रक्षाबंधन के मौके पर DanikBhaskar.Com बता रहे हैं सलमान की इस मुंह बोली बहन अमृता काक के बारे में

अमृता काक ने सलमान की कई फिल्मों में गाने भी गाए हैं। अमृता काक ने सलमान की कई फिल्मों में गाने भी गाए हैं।
जोधपुर. राजस्थान की पूर्व मिनिस्टर बीना काक की बेटी हैं अमृता काक। बीना काक को सलमान खान की ऑनस्क्रीन मां भी कहा जाता है। सलमान इस रिश्ते को बखूबी निभाते भी हैं। वे जब भी राजस्थान में होते हैं, अक्सर बीना काक के घर जाकर उनसे जरूर मुलाकात करते हैं। रक्षाबंधन के मौके पर DainikBhaskar.com बता रहे हैं सलमान की इस मुंहबोली बहन के बारे में। सलमान ने कराई थी मैरिज...
- अमृता काक की बचपन और शुरुआती पढ़ाई-लिखाई राजस्थान में ही हुई है। सलमान बीना को अपनी मां और अमृता को बहन मानते हैं। बीना काक एमएलए होने के साथ राजस्थान की टूरिज्म मिनिस्टर भी रह चुकी हैं।
- अमृता की शादी सलमान ने अपने करीबी रिजू झुनझुनवाला से कराई थी, जो कि एक बिजनेसमैन हैं।
- पेशे से बिजनेसमैन रिजू और अमृता की शादी साल 2010 के 29 मई को जयपुर में हुई थी। तब इस शादी में सलमान अपनी गर्लफ्रेंड कैटरीना के साथ शामिल हुए थे। मैरिज के बाद अमृता अपनी फैमिली के साथ दिल्ली में रहती है।
- बतौर सिंगर सलमान ने ही उन्हें बॉलीवुड में पहचान दिलवाई। हालांकि, अमृता को बचपन से ही गाने का शौक थाए लेकिन उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वे बतौर सिंगर बॉलीवुड में करियर बनाएंगी। बाद में सलमान ने उन्हें प्रोफेशनली गाने के लिए मोटिवेट किया।
अक्सर घर आते हैं सलमान
- सलमान खान बीना काक के जन्मदिन पर जयपुर में ही मौजूद रहते हैं। अमृता को सलमान खान ने ही 2005 में मैंने प्यार क्यों किया फिल्म में गाने का ऑफर दिलवाया था। अमृता ने मैंने प्यार क्यों किया फिल्म के जस्ट चिल गाने से डेब्यू किया था।
कॉलेज के दौरान बॉलीवुड में एंट्री
- अमृता ने बार एक इंटरव्यू में बताया था कि पहली बार 8 साल की उम्र में सलमान खान से मुलाकात हुई थी। मेरे कमरे में तानपुरा को देखकर उन्हें पता चला कि मैं वोकल म्यूजिक की ट्रेनिंग लेती हूं।
- उन्होंने मुझे गाने के लिए कहा, लेकिन मैं बचपन से ही शर्मीली थी, इसलिए नहीं गा सकी।
- इसके बाद सलमान जब भी मिलते वो मुझे गाने के लिए मोटिवेट करते थे। 2005 में जब वे जयपुर के संत जेवियर कॉलेज से ग्रैजुएशन की डिग्री ले रही थी। उसी समय सलमान ने 'मैंने प्यार क्यों किया' फिल्म के लिए गाने के लिए कहा।
- जब अमृता गाने को तैयार नहीं हुई तो सलमान ने हिमेश रेशमिया से कॉल कराया। हिमेश के कॉल पर उन्होंने अपना पहला गाना 'जस्ट चिल' गाया, जो काफी पॉपुलर हुआ।
सलमान ने कैटरीना के साथ अमृता काक की शादी की सारी रस्में निभाईं थीं। सलमान ने कैटरीना के साथ अमृता काक की शादी की सारी रस्में निभाईं थीं।
अमृता काक की शादी में उनकी मां बीना काक को मेहंदी लगाती कैटरीना। अमृता काक की शादी में उनकी मां बीना काक को मेहंदी लगाती कैटरीना।
राजस्थान की पूर्व मिनिस्टर है अमृता काक की मां बीना काक। राजस्थान की पूर्व मिनिस्टर है अमृता काक की मां बीना काक।
अमृता की शादी सलमान ने अपने करीबी रिजू झुनझुनवाला से कराई थी, जो कि एक बिजनेसमैन हैं। अमृता की शादी सलमान ने अपने करीबी रिजू झुनझुनवाला से कराई थी, जो कि एक बिजनेसमैन हैं।
एक बेटे की मां हैं अमृता। एक बेटे की मां हैं अमृता।
about Slaman Khan considered sister amrita kak on rakshabandhan
X
अमृता काक ने सलमान की कई फिल्मों में गाने भी गाए हैं।अमृता काक ने सलमान की कई फिल्मों में गाने भी गाए हैं।
सलमान ने कैटरीना के साथ अमृता काक की शादी की सारी रस्में निभाईं थीं।सलमान ने कैटरीना के साथ अमृता काक की शादी की सारी रस्में निभाईं थीं।
अमृता काक की शादी में उनकी मां बीना काक को मेहंदी लगाती कैटरीना।अमृता काक की शादी में उनकी मां बीना काक को मेहंदी लगाती कैटरीना।
राजस्थान की पूर्व मिनिस्टर है अमृता काक की मां बीना काक।राजस्थान की पूर्व मिनिस्टर है अमृता काक की मां बीना काक।
अमृता की शादी सलमान ने अपने करीबी रिजू झुनझुनवाला से कराई थी, जो कि एक बिजनेसमैन हैं।अमृता की शादी सलमान ने अपने करीबी रिजू झुनझुनवाला से कराई थी, जो कि एक बिजनेसमैन हैं।
एक बेटे की मां हैं अमृता।एक बेटे की मां हैं अमृता।
about Slaman Khan considered sister amrita kak on rakshabandhan
COMMENT

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543