Hindi News »Rajasthan »Jodhpur »News» Biker Died In Road Accident

तेज रफ्तार ट्रक ड्राइवर ने बाइकर को कुचला, हेलमेट भी नहीं बचा सका जान

ट्रक चालक ने लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए एक बाइक सवार युवक को कुचल दिया।

Bhaskar News | Last Modified - Nov 14, 2017, 08:51 AM IST

तेज रफ्तार ट्रक ड्राइवर ने बाइकर को कुचला, हेलमेट भी नहीं बचा सका जान
जोधपुर. रिक्तियां भैरूजी चौराहा स्थित वीर दुर्गादास मल्टीलेवल ओवरब्रिज पर सोमवार रात करीब 10.45 बजे ट्रक चालक ने लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए एक बाइक सवार युवक को कुचल दिया। हादसे में गंभीर रूप से घायल युवक को एमडीएम अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। शास्त्री नगर पुलिस ने मौके से खंड़ों से भरा ट्रक जब्त कर लिया और बाइक को थाने में रखवा दिया। हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया।
- पुलिस के अनुसार, सुरेश बाइक नंबर आरजे19 एसवाई 8215 पर मेडिकल कॉलेज से पॉलीटेक्निक कॉलेज की तरफ मल्टीलेवल ओवरब्रिज से जा रहा था।
- इस दौरान सूरसागर चौपड़ से खंड़े भरकर रोहिट जा रहे एक ट्रक के चालक ने तेज व लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए उस पर ट्रक चढ़ा दी। युवक के हेलमेट नहीं पहना होने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे उपचार के लिए एमडीएमएच ले गए, जहां उसकी मौत हो गई।
- युवक के पास कोई आईडी प्रूफ नहीं मिला है। युवक की जेब से मल्टीमीडिया फोन मिला है, पैटर्न लॉक होने से रात को पुलिस उसके बारे में पता नहीं लगा सकी है।
- हादसे के बाद ट्रक चालक ने ओवरब्रिज से ट्रक को तेज रफ्तार में भगाया, लेकिन उसके पीछे बाइक पर चल रहे कुछ युवाओं ने ट्रक का पीछा कर उसे रुकवाया। इस दौरान ट्रक चालक मौका देख फरार हो गया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×