--Advertisement--

MLA को लेने कार दिव्यांगों के रैंप पर चढ़ाई, स्टेशन मास्टर बोले- ये प्लेटफाॅर्म है

वरिष्ठ नागरिकों को विदाई देने स्टेशन पर आई थीं विधायक सूर्यकांता वापस लेने के लिए कार दिव्यांगों के रैंप पर चढ़ाई।

Danik Bhaskar | Nov 17, 2017, 07:54 AM IST
स्टेशन मास्टर बोले- ये प्लेटफाॅर्म है, पाकिग नहीं। स्टेशन मास्टर बोले- ये प्लेटफाॅर्म है, पाकिग नहीं।

जोधपुर. भगत की कोठी स्टेशन से गुरुवार दोपहर करीब 3 बजे रामेश्वरम तीर्थ यात्रा के लिए वरिष्ठ नागरिकों की ट्रेन रवाना हुई। यात्रियों को सुखद यात्रा की शुभकामना देने सूरसागर विधायक सूर्यकांता व्यास भी पहुंचीं। कुछ देर बाद उनकी कार स्टेशन पर दिव्यांगों के लिए बने रैंप से चढ़कर प्लेटफाॅर्म तक पहुंच गई।

- यहां रेलवे सुरक्षा बल ने भी चालक की इस गुस्ताखी को अनदेखा कर दिया। तभी स्टेशन मास्टर आफताब अहमद की नजर प्लेटफॉर्म के पास पहुंची कार पर पड़ी, तो वे तत्काल वहां पहुंचे। उन्होंने चालक को गलती का अहसास करवाते हुए कार को उसी वक्त बाहर निकलवाया।

- बाद में महापौर घनश्याम ओझा ने विधायक व्यास को सहारा देकर बाहर तक छोड़ा। बताया गया, कि विधायक के पांव में दिक्कत होने के कारण उन्हें लेने कार प्लेटफाॅर्म तक आ गई थी।

फोटो- विकास बोड़ा।

रैंप पर चढ़ी थी कार बुजुर्ग सीढ़ियों से चढ़े। रैंप पर चढ़ी थी कार बुजुर्ग सीढ़ियों से चढ़े।
व्हील चेयर का नियम: यदि किसी यात्री को चलने में दिक्कत होती है, तो स्टेशन पर व्हील चेयर की सुविधा दी जाती है। इस मामले में विधायक की ओर से व्हील चेयर की मदद भी नहीं मांगी गई। व्हील चेयर का नियम: यदि किसी यात्री को चलने में दिक्कत होती है, तो स्टेशन पर व्हील चेयर की सुविधा दी जाती है। इस मामले में विधायक की ओर से व्हील चेयर की मदद भी नहीं मांगी गई।