Hindi News »Rajasthan »Jodhpur» Love Poster In Jodhpur City

प्यार के इजहार का ये अनोखा तरीका, 30 फीट ऊंची गैंट्री पर प्रेमी ने ऐसे किया एलान

शहर के विभिन्न इलाकों में डायरेक्शन और दूरी बताने के लिए लगाई गैंट्रीज भी मनचलों की संदेशों की प्रदर्शनी बन रहे हैं।

Dainikbhaskar.com | Last Modified - Feb 23, 2018, 06:40 PM IST

  • प्यार के इजहार का ये अनोखा तरीका, 30 फीट ऊंची गैंट्री पर प्रेमी ने ऐसे किया एलान
    +1और स्लाइड देखें
    अयप्पा मंदिर के पास प्रेम का इजहार करती होर्डिंग

    जोधपुर.पेड़, दीवार और पब्लिक टायलेटस के बाद अब शहर के विभिन्न इलाकों में डायरेक्शन और दूरी बताने के लिए लगाई गैंट्रीज भी मनचलों की संदेशों की प्रदर्शनी बन रहे हैं। ताजा मामला रातानाडा स्थित अयप्पा मंदिर के पास का है। यहां मंदिर के सामने की रोड पर लगी गैंट्री के उपर एक विशाल होर्डिंग्स गुरुवार को चर्चा का विषय बनी रही। जो भी उस रोड से गुजर रहा था वो एक नजर होर्डिंग्स पर जरूर डाल रहा था। होर्डिंग्स पर लिखे शब्दों को पढ़कर फिर वह हंसते हुये आगे बढ़ जा रहा था।

    ये है पूरा मामला

    - रातानाडा स्थित अयप्पा मंदिर के सामने रोड पर लगी गैंट्रीज पर किसी अज्ञात व्यक्ति ने एक विशाल होर्डिंग लगवा दिया। इस होर्डिंग में दिल को आर-पार करता तीर और बसंत लव्स .... (लड़की का नाम) लिखा है।

    -30 फीट ऊंची गैंट्री पर करीब 50 फीट चौड़े और 8 फीट लंबे इस होर्डिंग को देख राहगीर भी हैरान रह गए। इस चौराहे से रातानाडा जाने वाले मार्ग पर भी बायीं ओर यही संदेश लिखा विशाल होर्डिंग लगा है।

    जो लोग भी उस रोड से गुजर रहे है वे एक नजर इस होर्डिंग्स पर जरुर डाल रहे है। उसके बाद हंसते हुए आगे बढ़ जा रहे है। ये होर्डिंग्स कब और किसने लगाई। इस बारे में कोई भी शख्स कुछ भी नहीं बता पा रहा है।

    - कुछ लोग इस बोर्ड पर लिखे संदेश को अपने मोबाइल में भी कैप्चर कर रहे है। इसे एक दूसरे के मोबाईल पर भी खूब शेयर किया जा रहा है। लोगों के बीच ये होर्डिंग्स चर्चा का विषय बनी हुई है।


  • प्यार के इजहार का ये अनोखा तरीका, 30 फीट ऊंची गैंट्री पर प्रेमी ने ऐसे किया एलान
    +1और स्लाइड देखें
    दिल में तीर का निशान के साथ प्रेमी ने लिखा प्रेमिका का नाम

    नहीं लगा सकते अभद्र, असम्मान के संदेश

    - जोधपुर नगर निगम के अधिकारियों के मुताबिक़ शहर में गैंट्रीज की जिम्मेदारी जेडीए के पास है। रेवेन्यू के लिए जेडीए ने काफी गैंट्रीज एडवरटाइजमेंट एजेंसियों को भी दे रखी हैं। इन पर विज्ञापन तो लगाए जा सकते हैं, लेकिन नियमानुसार यह अभद्र, अश्लील अथवा असम्मान प्रकट करते नहीं होने चाहिए। साथ ही भावनाओं को आहत करने वाले संदेश भी नहीं लगाए जा सकते।

आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Jodhpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×