--Advertisement--

प्यार के इजहार का ये अनोखा तरीका, 30 फीट ऊंची गैंट्री पर प्रेमी ने ऐसे किया एलान

शहर के विभिन्न इलाकों में डायरेक्शन और दूरी बताने के लिए लगाई गैंट्रीज भी मनचलों की संदेशों की प्रदर्शनी बन रहे हैं।

Dainik Bhaskar

Feb 23, 2018, 06:40 PM IST
अयप्पा मंदिर के पास प्रेम का इजहार करती होर्डिंग अयप्पा मंदिर के पास प्रेम का इजहार करती होर्डिंग

जोधपुर. पेड़, दीवार और पब्लिक टायलेटस के बाद अब शहर के विभिन्न इलाकों में डायरेक्शन और दूरी बताने के लिए लगाई गैंट्रीज भी मनचलों की संदेशों की प्रदर्शनी बन रहे हैं। ताजा मामला रातानाडा स्थित अयप्पा मंदिर के पास का है। यहां मंदिर के सामने की रोड पर लगी गैंट्री के उपर एक विशाल होर्डिंग्स गुरुवार को चर्चा का विषय बनी रही। जो भी उस रोड से गुजर रहा था वो एक नजर होर्डिंग्स पर जरूर डाल रहा था। होर्डिंग्स पर लिखे शब्दों को पढ़कर फिर वह हंसते हुये आगे बढ़ जा रहा था।

ये है पूरा मामला

- रातानाडा स्थित अयप्पा मंदिर के सामने रोड पर लगी गैंट्रीज पर किसी अज्ञात व्यक्ति ने एक विशाल होर्डिंग लगवा दिया। इस होर्डिंग में दिल को आर-पार करता तीर और बसंत लव्स .... (लड़की का नाम) लिखा है।

-30 फीट ऊंची गैंट्री पर करीब 50 फीट चौड़े और 8 फीट लंबे इस होर्डिंग को देख राहगीर भी हैरान रह गए। इस चौराहे से रातानाडा जाने वाले मार्ग पर भी बायीं ओर यही संदेश लिखा विशाल होर्डिंग लगा है।

जो लोग भी उस रोड से गुजर रहे है वे एक नजर इस होर्डिंग्स पर जरुर डाल रहे है। उसके बाद हंसते हुए आगे बढ़ जा रहे है। ये होर्डिंग्स कब और किसने लगाई। इस बारे में कोई भी शख्स कुछ भी नहीं बता पा रहा है।

- कुछ लोग इस बोर्ड पर लिखे संदेश को अपने मोबाइल में भी कैप्चर कर रहे है। इसे एक दूसरे के मोबाईल पर भी खूब शेयर किया जा रहा है। लोगों के बीच ये होर्डिंग्स चर्चा का विषय बनी हुई है।


दिल में तीर का निशान के साथ प्रेमी ने लिखा प्रेमिका का नाम दिल में तीर का निशान के साथ प्रेमी ने लिखा प्रेमिका का नाम

नहीं लगा सकते अभद्र, असम्मान के संदेश

 

- जोधपुर नगर निगम के अधिकारियों के मुताबिक़ शहर में गैंट्रीज की जिम्मेदारी जेडीए के पास है। रेवेन्यू के लिए जेडीए ने काफी गैंट्रीज एडवरटाइजमेंट एजेंसियों को भी दे रखी हैं। इन पर विज्ञापन तो लगाए जा सकते हैं, लेकिन नियमानुसार यह अभद्र, अश्लील अथवा असम्मान प्रकट करते नहीं होने चाहिए। साथ ही भावनाओं को आहत करने वाले संदेश भी नहीं लगाए जा सकते।
 

 

X
अयप्पा मंदिर के पास प्रेम का इजहार करती होर्डिंगअयप्पा मंदिर के पास प्रेम का इजहार करती होर्डिंग
दिल में तीर का निशान के साथ प्रेमी ने लिखा प्रेमिका का नामदिल में तीर का निशान के साथ प्रेमी ने लिखा प्रेमिका का नाम
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..