--Advertisement--

शादी / जोधपुर के एक्टर-राइटर सुमित व्यास ने एक्ट्रेस एकता कौल के साथ जम्मू में लिए सात फेरे



शादी समारोह के दौरान सुमित व्यास और एकता कौल। शादी समारोह के दौरान सुमित व्यास और एकता कौल।
सुमित ने साढ़े चार कैरेट रूबी की स्पेशल वेडिंग रिंग जोधपुर में तैयार कराई। सुमित ने साढ़े चार कैरेट रूबी की स्पेशल वेडिंग रिंग जोधपुर में तैयार कराई।
  • जोधपुर में तैयार हुई साढ़े चार कैरेट रूबी की डायमंड विद स्टोन स्पेशल वेडिंग रिंग
Danik Bhaskar | Sep 16, 2018, 10:49 AM IST

जोधपुर. वेब सीरिज के जरिये धूम मचाने वाले एक्टर-राइटर सुमित व्यास एक बार फिर विवाह बंधन में बंध गए है। जोधपुर के मूल निवासी सुमित ने शनिवार रात जम्मू में टीवी एक्ट्रेस एकता कौल के साथ सात फेरे लिए। शादी में एकता को गिफ्ट करने के लिए सुमित ने वेडिंग रिंग को विशेष रूप से जोधपुर में तैयार कराया। साढ़े चार कैरेट रूबी की डायमंड विद व्हाइट गोल्ड रिंग तीन लाख रुपए की है।

 

जोधपुर के रहने वाले सुमित व्यास ने कल रात जम्मू में एकता कौल के साथ विवाह कर लिया। सादगीपूर्ण तरीके से हुए इस विवाह समारोह में सिर्फ परिवार के लोग ही उपस्थित थे। सुमित का यह दूसरा विवाह है। इससे पूर्व वर्ष 2010 में उन्होंने टीवी एक्ट्रेस शिवानी टाकसले के साथ विवाह किया था, लेकिन वर्ष 2017 में दोनों का तलाक हो गया। पहले इंग्लिश-विग्लिश और बाद में वीरे दी वेडिंग फिल्म के माध्यम से भी सुमित सुर्खियों में रहे।

 

जोधपुर में उनके दोस्त और वेडिंग रिंग को डिजाइन करने वाले आदित्य पुरोहित ने बताया कि एक प्रोमोशूट के दौरान सुमित की मुलाकात एकता से हुई। इसके बाद लम्बे समय तक दोनों की कोई मुलाकात नहीं हो पाई। एक दोस्त की पार्टी में एक बार दोनों की निगाह टकराई और दोस्ती का सिलसिला बढ़ चला। इसके बाद दोनों ने क्रिकेट आधारित शो में हिस्सा लिया। वहां उनके बीच नजदीकियां और बढ़ी। इसके बाद दोनों ने शादी करने का निर्णय कर लिया।

 

आदित्य ने बताया कि अपनी शादी के लिए सुमित स्पेशल रिंग बनवाना चाहते थे। इस कारण उन्होंने उनकी दुकान पर कई बार दौरा किया और कई डिजाइन पर चर्चा की। आखिरकार उन्होंने डायमंड विद स्टोन रिंग को फाइनल किया। इसके लिए उन्होंने स्वयं साढ़े चार कैरेट का रूबी पसंद किया। बेहद आकर्षक इस रिंग की कीमत तीन लाख रुपए है।
 

 

 

 

--Advertisement--