--Advertisement--

सेलिब्रिटी / बेटी नितारा को अक्षय से मिलाने के लिए जैसलमेर पहुंची ट्विंकल, फैंस ने खुलकर ली सेल्फी



जैसलमेर जाने के लिए गुरुवार को जोधपुर पहुंची ट्विंकल। जैसलमेर जाने के लिए गुरुवार को जोधपुर पहुंची ट्विंकल।
ट्विंकल खन्ना। ट्विंकल खन्ना।
नितारा के साथ ट्विंकल। नितारा के साथ ट्विंकल।
जोधपुर एयर पोर्ट पर अक्षय कुमार की बेटी नितारा।। जोधपुर एयर पोर्ट पर अक्षय कुमार की बेटी नितारा।।
  • हाउसफुल 4 की शूटिंग करने चार दिन से जैसलमेर में है अक्षय
Danik Bhaskar | Sep 13, 2018, 03:06 PM IST

 

जोधपुर। जैसलमेर में हाउसफुल सीरीज की चौथी फिल्म में शूटिंग कर रहे अपने पति अक्षय कुमार से बेटी नितारा को मिलाने के लिए ट्विंकल खन्ना गुरुवार को जैसलमेर पहुंची।

 

जैसलमेर जाने से पूर्व में थोड़ी देर के लिए जोधपुर एयरपोर्ट पर ठहरी। इस दौरान उनके कुछ फैंस ने उनसे सेल्फी का अनुरोध किया। काफी प्रसन्न नजर आ रही ट्विंकल ने किसी को निराश नहीं किया।

 

अक्षय कुमार चार दिन से अपनी अगली फिल्म हाउसफुल 4 की शूटिंग जैसलमेर में कर रहे है। इस फिल्म में उनके साथ शूटिंग में हिस्सा लेने बॉबी देओल भी दो दिन पहले जैसलमेर पहुंच गए। आज दोपहर को नियमित उड़ान से अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल अपनी बेटी नितारा के साथ जोधपुर पहुंची।

 

एयरपोर्ट पर थोड़ी देर ठहरने के पश्चात चार्टर विमान से वे जैसलमेर के लिए रवाना हो गई। जोधपुर में वे पूरे समय एयरपोर्ट के अंदर ही रही। इस दौरान उन्होंने अपने किसी फैन को निराश नहीं किया। कई फैंस ने उनके साथ अपनी सेल्फी ली। नितारा कई बार ट्विंकल का हाथ छुड़ा कर दूसरी तरफ चली गई। जिसे वापस बुलाने के लिए ट्विंकल को काफी मशक्कत करनी पड़ी।

 

हाउसफुल सीरीज की चौथी फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख व बॉबी देओल प्रमुख भूमिका में है। हाउसफुल सीरीज की सभी फिल्मों में अक्षय कुमार और रितेश देशमुख ने अहम रोल निभाया।

 

पहले पार्ट में इनके अलावा अर्जुन रामपाल, दूसरे पार्ट में जॉन अब्राहम और सीरीज की तीसरी फिल्म में अभिषेक बच्चन थे। अब अभिषेक बच्चन की जगह अभिनेता बॉबी देओल ने ले ली है। इस फिल्म को साजिद खान डायरेक्ट कर रहे है।

--Advertisement--