--Advertisement--

स्वागत / विमान से जोधपुर पहुंचे अमित शाह हेलीकॉप्टर से पाली रवाना, कार्यकर्ताओं ने किया स्वागत



जोधपुर एयरपोर्ट पर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह। जोधपुर एयरपोर्ट पर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह।
जोधपुर के सांसद गजेन्द्रसिंह शेखावत शाह का स्वागत करते हुए। जोधपुर के सांसद गजेन्द्रसिंह शेखावत शाह का स्वागत करते हुए।
  • पाली में दो कार्यक्रमों में शामिल होकर वापस जोधपुर आएंगे शाह
Danik Bhaskar | Sep 16, 2018, 02:58 PM IST

जोधपुर. मारवाड़ में चुनाव अभियान को गति प्रदान करने को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह रविवार विशेष विमान से जोधपुर पहुंचे। एयरपोर्ट पर थोड़ी देर ठहरने के पश्चात वे हेलीकॉप्टर के पाली के लिए रवाना हो गए। पाली निवासी और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ओम माथुर भी उनके साथ आए है।

 

पाली में दो कार्यक्रमों में शामिल होने के बाद शाह जोधपुर आएंगे। यहां उनका बहुत व्यस्त कार्यक्रम है। अमित शाह विशेष विमान से साढ़े गयारह बजे जोधपुर पहुंचे। एयरपोर्ट पर केन्द्रीय कृषि राज्य मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत, भाजपा जिला अध्यक्ष देवेन्द्र जोशी, महापौर घनश्याम ओझा समेत पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया। एयरपोर्ट पर नाश्ता करने के बाद शाह पाली हो गए।

 

शाह अपने एक दिवसीय मारवाड़ दौरे के दौरान जोधपुर संभाग के कार्यकर्ताओं को चुनावी मंत्र देंगे। पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के गृह नगर जोधपुर में अमित शाह का यह पहला चुनावी दौरा है। मारवाड़ में अमित शाह कार्यकर्ताओं को जोधपुर संभाग की 33 विधानसभा सीटों पर जीत का गणित समझाएंगे। पिछली बार भाजपा ने यहां 33 में से 30 सीटों पर जीत हासिल की थी।

 

पाली में शाह अणुव्रत नगर में आयोजित शक्ति केन्द्र सम्मेलन में पाली, जालोर व सिरोही जिले के 501 शक्ति केन्द्रों से आए कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। उसके बाद बांगड़ कॉलेज में आयोजित संभाग स्तरीय ओबीसी सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

जोधपुर में होंगे चार कार्यक्रम पाली में दो कार्यक्रमों में शिरकत करने के बाद शाह वापस जोधपुर आएंगे। जोधपुर में अमित शाह के चार कार्यक्रम तय किए गए हैं। इनमें शाह सबसे पहले पॉलिटेक्निक कॉलेज स्थित ग्राउंड में शक्ति सम्मेलन में कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर फीडबैक लेंगे और उन्हें चुनावी मंत्र देंगे। इस कार्यक्रम में संगठन सदस्यों के अलावा किसी को प्रवेश नहीं दिया जाएगा।

 

इसके पश्चात पूरे संभाग के युवा मोर्चा कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। युवा सम्मेलन के बाद वे मेडिकल कॉलेज में आयोजित कार्यक्रम में शहर के प्रबुद्धजनों से मुलाकात कर केंद्र की योजनाओं का फीडबैक लेंगे। फिर वे एक पार्टी कार्यकर्ता के यहां भोजन करने जाएंगे। उसके बाद लोक देवता बाबा रामदेव के गुरु बालीनाथ मंदिर में दर्शन करेंगे व आरती में शामिल होंगे।

--Advertisement--