--Advertisement--

डरी-सहमी युवती एक्टिवा छोड़ भागी, पुलिस ने साइड में रखवाई तो बदमाशों ने आकर लगा दी आग

रात 9:50 बजे चौहाबो में एटीएम से लौट रही युवती से सरेराह मारपीट

Dainik Bhaskar

Aug 02, 2018, 08:25 AM IST
दोनों बदमाश (बाइक सवार) इसी पेट दोनों बदमाश (बाइक सवार) इसी पेट

गाड़ी तोड़ने के बाद पुलिस आई, लेकिन सड़क किनारे गाड़ी खड़ी कर वापस चली गई, बाद में मौका पाकर आरोपियों ने जला दी

जोधपुर. चौपासनी हाउसिंग बोर्ड इलाके में पीएफ ऑफिस के सामने स्थित पालीवाल फिलिंग स्टेशन पर लगे एटीएम से रुपए निकाल वापस लौट रही एक युवती को बुधवार रात करीब 9:50 बजे मुख्य सड़क पर दो बदमाशों ने रोककर मारपीट की। इससे घबराई युवती खुद की गाड़ी वहीं छोड़कर भागी तो बदमाशों ने उसकी एक्टिवा क्षतिग्रस्त कर दी।

इसी बीच पुलिस का गश्ती दल वहां पहुंचा तो आरोपी वहां से खिसक गए। पुलिस ने उस गाड़ी को सड़क किनारे पेट्रोल पंप की बाउंड्री वाल के बाहर रखा और वहां से निकल गई। इसके कुछ देर बाद बदमाश वापस आए और गाड़ी पर पेट्रोल छिड़क कर आग लगा भाग गए। पेट्रोल पंप पर लोगों ने आग की लपटें उठते देखी तो वहां भीड़ लग गई और लोगों ने पुलिस को इसकी सूचना दी।

पेट्रोल पंप मालिक और कर्मचारियों की सजगता से टला बड़ा हादसा: बताया जाता है कि आग की लपटों में घिरी एक्टिवा से कुछ दूरी पर ही पेट्रोल का टैंकर भी खड़ा था। ऐसे में आग यहां तक नहीं पहुंचे, इसके लिए पेट्रोल पंप के संचालक तेजस पालीवाल व स्टाफ अर्जुन, जब्बरसिंह सहित अन्य ने चार सिलेंडर से गैस का स्प्रे कर 15-20 मिनट में ही आग पर काबू पा लिया। इससे बड़ा हादसा होने से टल गया।

7 बजे पेट्रोल भरवाने आए बदमाश, दो घंटे बाद एटीएम से पैसे निकालने आई थी युवती: पेट्रोल पंप के सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो पता चला कि 7 बजकर दो मिनट पर दोनों बदमाश इसी पेट्रोल पंप पर पेट्रोल भरवाने आए थे। उनकी खुले पैसों को लेकर पेट्रोल पंप कर्मचारी से बहस भी हुई थी। इसके चंद मिनट बाद युवती भी यहां से पेट्रोल भरवा कर गई थी। करीब दो घंटे बाद युवती फिर यहां पहुंची और एटीएम से पैसे निकाले। युवती चौहाबो 17 ई की रहने वाली और बदमाश नागौरी गेट निवासी बताए जा रहे हैं। बताया जाता है कि युवती के इशारे पर लड़कों को कुछ लोगों ने पीट दिया था और इसी का बदला लेने के लिए उन्होंने इस वारदात को अंजाम दिया था। यह भी पता चला है कि आग लगाने वाला एक युवक कुछ दिन पहले ही जेल से बाहर आया है।

X
दोनों बदमाश (बाइक सवार) इसी पेटदोनों बदमाश (बाइक सवार) इसी पेट
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..