पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Barmer Collectorate Three Employee Dead In Road Accident Near Jodhpur

बाड़मेर कलेक्ट्रेट के तीन कार्मिकों की धवा के निकट सड़क हादसे में मौत

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • चुनाव कार्य की ट्रेनिंग लेकर जयपुर से बाड़मेर लौटते समय देर रात हुआ हादसा

जोधपुर. बाड़मेर कलेक्ट्रेट के तीन कार्मिकों की सोमवार देर रात जोधपुर जिले के धवा के निकट एक सड़क हादसे में मौत हो गई। ये तीनों कार्मिक चुनाव कार्य से जुड़ी ट्रेनिंग लेकर जयपुर से बाड़मेर लौट रहे थे। रात करीब दो बजे इनकी बोलरों को सामने से आ रहे एक ट्रक ने टक्कर मार दी। आमने-सामने की जोरदार भिड़ंत में तीनों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। 


बाड़मेर में चुनाव स्टोर के सहायक प्रशासनिक अधिकारी किशनलाल डाबी, लेखा शाखा के वरिष्ठ सहायक चन्द्रप्रकाश सोनी व वाहन चालक ओमप्रकाश चुनाव कार्य से जुड़ी ट्रेनिंग के लिए जयपुर गए थे। कल रात वापस लौटते समय जोधपुर-बाड़मेर रोड पर रात दो बजे उनकी बोलेरों को सामने से आए एक ट्रक ने टक्कर मार दी।

 

आमने-सामने की जोरदार भिड़ंत में दोनों वाहन बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए। तीनों कार्मिक बोलेरो में ही फंस गए। मौके पर पहुंचे लोगों व पुलिस ने बड़ी मशक्कत के बाद तीनों को बोलेरों से बाहर निकाला। तब तक तीनों की मौत हो चुकी थी। तीनों शव एमडीएम अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए गए है। कलेक्ट्रेट के तीन कार्मिकों की एक साथ मृत्यु होने की सूचना मिलते ही बाड़मेर में शोक की लहर दौड़ पड़ी। कई कर्मचारी व परिजन शव लेने के लिए जोधपुर पहुंचे है। 
 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- अगर आप कुछ समय से स्थान परिवर्तन की योजना बना रहे हैं या किसी प्रॉपर्टी से संबंधित कार्य करने से पहले उस पर दोबारा विचार विमर्श कर लें। आपको अवश्य ही सफलता प्राप्त होगी। संतान की तरफ से भी को...

और पढ़ें