विज्ञापन

छेड़छाड़ से परेशान स्कूली छात्राओं ने लड़के को सिखाया जोरदार सबक / छेड़छाड़ से परेशान स्कूली छात्राओं ने लड़के को सिखाया जोरदार सबक

DainikBhaskar.com

Aug 07, 2018, 10:35 AM IST

स्कूल जाने वाली एक लड़की को यह लड़का कई दिन से परेशान कर रहा था

जालोर जिले के रानीवाड़ा में लड़कियों से छेड़छाड़ करते पकड़ा गया युवक। जालोर जिले के रानीवाड़ा में लड़कियों से छेड़छाड़ करते पकड़ा गया युवक।
  • comment

जोधपुर। संभाग के रानीवाड़ा में स्कूली छात्राओं ने रोजाना परेशान करने वाले एक मजनू को जोरदार सबक सिखाया। स्कूल आते-जाते समय एक लड़का रोजाना एक लड़की को परेशान करता था। सोमवार को स्कूल से लौटते समय यह लड़का एक बार फिर आ धमका और छात्रा पर फब्तियां कसने लगा। इस पर सभी छात्राओं ने एकजुट होकर लड़के को पकड़ लिया और उन्होंने इस लड़के की जोरदार धुनाई की। मदद के लिए गुहार लगाते युवक की वहां जुटे लोगों ने भी पिटाई की। बाद में इस पुलिस को सौंप दिया। सिखाया जोरदार सबक…

- जालोर जिले के रानीवाड़ा कस्बे में राजकीय बालिका स्कूल में पढ़ने वाली एक छात्रा को कई दिन से एक लड़का परेशान कर रहा था। स्कूल आने-जाने के दौरान वह उस छात्रा का लगातार पीछा करता और फब्तियां कस कर छेड़छाड़ करता रहता। लड़के की हरकतों से परेशान हो उस छात्रा ने अपने साथ पढ़ने वाली अन्य छात्राओं को इस बारे में बताया। सोमवार को स्कूल से बाहर आने के दौरान एक बार फिर वह लड़का आ गया। इस बार पहले से तैयार सभी छात्राओं ने उसे पकड़ लिया। पकड़ कर उन्होंने उसकी धुनाई शुरू कर दी। थोड़ी देर में ही सड़क पर लोगों की भीड़ लग गई। कुछ युवकों ने भी उस लड़के को पकड़ लिया और उन्होंने भी उसकी पिटाई की। इस बीच स्कूली छात्राओं ने मारपीट कर उसे लहूलुहान कर दिया। जोरदार पिटाई होने के दौरान लड़का मदद के लिए गुहार लगाता रहा, लेकिन रोज-रोज की छोड़छाड़ से परेशान सभी छात्राओं ने उस पर कोई दया नहीं दिखाते हुए जोरदार सबक सिखाया। बाद में उसे पुलिस पकड़ कर ले गई।

छात्राओं ने उसकी जोरदार धुनाई की। छात्राओं ने उसकी जोरदार धुनाई की।
  • comment
लड़के को पकड़ कर उसकी पिटाई करती स्कूली छात्राएं। लड़के को पकड़ कर उसकी पिटाई करती स्कूली छात्राएं।
  • comment
X
जालोर जिले के रानीवाड़ा में लड़कियों से छेड़छाड़ करते पकड़ा गया युवक।जालोर जिले के रानीवाड़ा में लड़कियों से छेड़छाड़ करते पकड़ा गया युवक।
छात्राओं ने उसकी जोरदार धुनाई की।छात्राओं ने उसकी जोरदार धुनाई की।
लड़के को पकड़ कर उसकी पिटाई करती स्कूली छात्राएं।लड़के को पकड़ कर उसकी पिटाई करती स्कूली छात्राएं।
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543
विज्ञापन