--Advertisement--

एक महिला संभालती है उम्मेद भवन

एक महिला संभालती है उम्मेद भवन

Dainik Bhaskar

Mar 12, 2018, 05:39 PM IST
जोधपुर में बुधवार को मुंबई रवा जोधपुर में बुधवार को मुंबई रवा

जोधपुर। बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान बुधवार को परिवार के साथ अपना बर्थडे मनाने जोधपुर से मुंबई रवाना हुए। ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान की शूटिंग से ब्रेक लेकर वे मुंबई गए है। इससे पूर्व कल देर रात मेहरानगढ़ फोर्ट में आमिर खान ने अमिताभ बच्चन के सानिध्य में शूटिंग से जुड़े सभी सदस्यों के साथ अपना बर्थडे मनाया। फोर्ट में देर रात ग्यारह किलोग्राम का केक काटा गया। अमिताभ ने आमिर को गले लगा बर्थ डे का शुभकामनाएं प्रदान की। ऐसे मनाया आमिर का बर्थडे…

- मेहरानगढ़ फोर्ट में ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान के शूटिंग स्टाफ ने अलग अंदाज में आमिर का बर्थडे सेलिब्रेट किया। रात बारह बजने के साथ ही शूटिंग को रोक दिया गया और सभी ने समवेत स्वर में हैप्पी बर्थडे आमिर कहा।

- सैट पर विशेष रूप से तैयार केक काटा गया। अमिताभ बच्चन ने आमिर को गले लगाकर शुभकामनाएं प्रदान की।

- तड़के शूटिंग से लौट आमिर ने थोड़ी देर नींद ली। मुंबई रवाना होने से पूर्व होटल कर्मचारियों ने उन्हें शुभकामनाएं दी और उनके साथ केक काटा। आमिर ने सभी कर्मचारियों से मुलाकात की।

परिवार संग मनाएंगे बर्थडे

- 14 मार्च 1965 को मुंबई में जन्मे आमिर आज परिवार के साथ अपना बर्थडे मनाने के लिए मुंबई रवाना हुए। हल्की दाढ़ी और रौबदार मूंछों के साथ आमिर ने अपने बालों में हेयर बैंड लगा रखा था। साथ ही नाक में बड़ी लौंग के साथ कानों में बालियां पहने आमिर अलग ही नजर आ रहे थे।

- काफी खुश नजर आ रहे आमिर ने एयर पोर्ट पर मौजूद अपने फैंस की तरफ हाथ हिलाकर मुस्कराते हुए उनका अभिवादन स्वीकार किया। मुंबई में अपना बर्थडे मनाकर एक-दो दिन बाद वे फिर से जोधपुर आएंगे।

सभी फोटो एल देव जांगिड़

अगली स्लाइड्स में देखें अन्य फोटो

X
जोधपुर में बुधवार को मुंबई रवाजोधपुर में बुधवार को मुंबई रवा
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..