Hindi News »Rajasthan »Jodhpur »News» Acb Arrest A Police Head Constabl While Taking Ten Thousand As Bribe

बढ़ गई सर्दी

बढ़ गई सर्दी

SUNIL CHOUDHARY | Last Modified - Dec 27, 2017, 02:46 PM IST

जोधपुर। केस दर्ज करने के बाद उस मामले में एक्शन लेने के लिए पचास हजार की रिश्वत लेने वाले एक हैड कांस्टेबल को एसीबी ने बुधवार को दबोच लिया। इस मामले में परिवादी से चालीस हजार रुपए पहले वसूल कर चुका हैड कांस्टेबल आज चौपासनी हाउसिंग बोर्ड थाने में दस हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथ पकड़ा गया।यह है मामला...

- दिलीप मोहिते नाम के एक युवक ने कुछ दिन पूर्व चौपासनी हाउसिंग बोर्ड पुलिस थाने में एक मामला दर्ज कराया था। इस मामले में एक्शन लेने में पुलिस हैड कांस्टेबल पूराराम ने पचास हजार रुपए की मांग की। इस पर दिलीप ने एसीबी में हैड कांस्टेबल की शिकायत कर दी। इस शिकायत की पुष्टि के दौरान पूराराम ने मंगलवार को दिलीप से चालीस हजार रुपए ले लिए।

- शेष दस हजार रुपए देने के लिए आज उसने दिलीप को हाउसिंग बोर्ड पुलिस थाने में ही बुलाया। दिलीप से दस हजार रुपए लेते ही एसीबी के उप अधीक्षक जगदीश सोनी के नेतृत्व में पहले से तैयार एक टीम ने पूराराम को दबोच लिया।

- एसीबी की टीम उसे गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। एक टीम को उसके घर की तलाशी लेने भेजा गया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jodhpur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: police thaane mein baith Das hazaar rupaye ki rishvt lete haid kanstebl gairftaar
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×