Hindi News »Rajasthan »Jodhpur »News» Actress Amrita Rao Face Shine Like A Rose At Jodhpur Airport

फैन के गुलदस्ता थमाते ही गुलाब की तरह खिल उठी एक्ट्रेस

फैन के गुलदस्ता थमाते ही गुलाब की तरह खिल उठी एक्ट्रेस

SUNIL CHOUDHARY | Last Modified - Dec 23, 2017, 03:29 PM IST

जोधपुर। शहर के एक स्कूल के वार्षिक समारोह में भाग लेने के लिए फिल्म अभिनेत्री अमृता राव शनिवार दोपहर जोधपुर पहुंची। एयर पोर्ट पर बड़ी संख्या में फैंस ने उन्हें घेर लिया। इस फैन के तरफ से गिफ्ट किए गए गुलाब को देख उनका चेहरा एकदम उसके समान खिल उठा। अमृता ने बताया कि बच्चे उन्हें बेहद पसंद है और उनसे जुड़ा कार्यक्रम होने के कारण वे यहां आने के तैयार हुई। फैंस ने ऐसे दिया गुलाब...


- एक्ट्रेस अमृता राव एक स्कूल के वार्षिकोत्सव में भाग लेने आज जोधपुर पहुंची। एयर पोर्ट पर बड़ी संख्या में फैंस से घिरी अमृता अपनी कार की तरफ बढ़ रही थी। इस बीच एक फैन ने आगे बढ़ उन्हें गुलाब के फूलों का गुलदस्ता थमाया। गुलाब को देखते ही अमृता का चेहरा खिल उठा। उन्होंने मुस्कराते हुए इसे स्वीकार किया। बाद में कार में बैठने के दौरान भी इस गुलदस्ते को लगातार निहारती रही।
- कार में बैठने से पूर्व अमृता ने कहा कि बच्चों से उन्हें बेहद लगाव है। वह चाहती है कि प्रत्येक बच्चे को बेहतर शिक्षा हासिल करने का अवसर मिले। स्कूली बच्चों का प्रोग्राम होने के कारण ही उन्होंने यहां आने की हामी भरी।


माडलिंग से की शुरुआत विवाह फिल्म से मिली पहचान....


- अमृता राव ने माडलिंग से अपना कॅरिअर शुरू किया। कॉलेज में पढ़ने वाली अमृता ने कई प्रतिभागियों को पछाड़ एक प्रतियोगिता की विजेता बन माडल बनीं। इसके बाद कम समय में ही उन्होंने माडलिंग की दुनिया में अपनी पहचान कायम कर ली। वर्ष 2002 में अब के बाद फिल्म से उन्होंने बॉलीवुड में प्रवेश किया। लेकिन फिल्मी दुनिया में उनको पहचान वर्ष 2006 में सूरज बड़जात्या की फिल्म विवाह से मिली। गत वर्ष उन्होंने लम्बे समय के अपने दोस्त रेडियो जॉकी अनमोल के साथ विवाह किया।

सभी फोटो एल देव जांगिड़

अगली स्लाइड्स में देखें अन्य फोटो

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jodhpur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: fain ke gaulDastaa thmaate hi gaulaab ki trh khil uthi yh actress
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×