--Advertisement--

खास फ्रेंड की शादी में अपनी गर्ल गैंग के साथ आलिया ने ऐसे मचाया धमाल

खास फ्रेंड की शादी में अपनी गर्ल गैंग के साथ आलिया ने ऐसे मचाया धमाल

Danik Bhaskar | Jan 22, 2018, 11:40 AM IST
अपनी खास फ्रेंड की शादी में गर अपनी खास फ्रेंड की शादी में गर

जोधपुर। एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपनी खास फ्रेंड कृपा मेहता की शादी की संगीत सेरेमनी में शानदार डांस कर समां बांध दिया। अपनी गर्ल गैंग के साथ आलिया ने जमकर धमाल मचाया। आलिया ने अपनी गर्ल गैंग के साथ पूरे समय डांस फ्लोर पर कब्जा जमाए रखा और देर रात तक अलग-अलग गानों पर वे जमकर थिरकती रही। आलिया ने ऐसे जमाया रंग...


- एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी खास फ्रेंड कृपा मेहता की शादी में शामिल होने रविवार दोपहर जोधपुर पहुंची थी। शाम को कृपा के विवाह की संगीत सेरेमनी पूरी तरह से आलिया और उनकीी गर्ल गैंग के नाम रही। आलिया ने बॉलीवुड के अलग-अलग गानों पर देर रात तक जमकर डांस करने के साथ भरपूर मस्ती की।
- पूरी तरह से बिंदास नजर आ रही आलिया अपनी फ्रेंड्स के साथ नाचते हुए कई बार गिरते-गिरते बची। उनक दोस्त ने उन्हें संभाला।
आयोजन से जुड़े लोगों का कहना है कि डांस के दौरान बजाए जाने वाले सभी गानों का चयन आलिया ने ही किया। उन्होंने म्यूजिक संभाल रहे लोगों को अपनी फरमाइश के गानों की लिस्ट पहले से थमा दी। इसके बाद प्रत्येक गाने की थीम पर उन्होंने अलग अंदाज में डांस किया।
- शुरुआत में तो सभी गानों पर डांस थीम के अनुसार चला, लेकिन बाद में गर्ल गैंग पूरी तरह से बहक गई और उन्होंने धमाल मचाना शुरू कर दिया। नाचते हुए वे गानों के साथ खुद भी गाते हुए पूरी तरह से मस्त हो गई।
- उल्लेखनीय है कि शहर के एक होटल में आलिया भट्ट के बचपन की फ्रेंड कृपा मेहता का आज मुंबई के यश मेहता के साथ होगा। इस शादी में भाग लेने के लिए आलिया भट्ट की सभी पुरानी फ्रेंड्स जोधपुर में आई हुई है।

सभी फोटो एल देव जांगिड़

अगली स्लाइड्स में देखें अन्य फोटो