--Advertisement--

कोर्ट बिल्डिंग में घुसे आसाराम के समर्थकों को डंडे फटकार पुलिस ने खदेड़ा

कोर्ट बिल्डिंग में घुसे आसाराम के समर्थकों को डंडे फटकार पुलिस ने खदेड़ा

Dainik Bhaskar

Jan 05, 2018, 05:16 PM IST
जोधपुर में शुक्रवार को अपने स जोधपुर में शुक्रवार को अपने स

जोधपुर। नाबालिग छात्रा के यौन उत्पीड़न के आरोप में सवा चार साल से जोधपुर जेल में बंद आसाराम के समर्थकों के जोधपुर आने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। बड़ी संख्या में यहां पहुंचे समर्थक शुक्रवार को आसाराम के साथ कोर्ट परिसर में घुस गए। बाद में पुलिस ने डंडे फटकार कर उन्हें वहां से खदेड़ा। वहीं आसाराम को सर्दी से बचाने के लिए वैन पर लगाए गए पर्दे उसे रास नहीं आ रहे है। इसकी शिकायत करते हुए आसाराम ने कहा कि यह तरीका सही नहीं है। कोर्ट बिल्डिंग में घुसे समर्थक...


- आसाराम के समर्थकों का इन दिनों जोधपुर में जमावड़ा बढ़ता जा र हा है। आसाराम को जेल से कोर्ट लाए जाने के दौरान वहां बड़ी संख्या में मौजूद समर्थक बेकाबू हो गए और आसाराम के साथ कोर्ट बिल्डिंग में घुस गए।
- आसाराम के वाहन से नीचे उतरने के दौरान पुलिस ने उन्हें थोड़ी दूरी पर रोके रखा था। इसके बाद आसाराम ने सभी को इशारा कर शांत रहने को कहा। इसके बावजूद कुछ उत्साही समर्थक आसाराम को निकट से द देखने की चाहत में कोर्ट बिल्डिंग में पहुंच गए।
- पुलिस ने आसाराम का सुरक्षा घेरा कड़ा करते हुए डंडे फटकार सभी को वहां से खदेड़ दिया। इस दौरान मची भगदड़ में कुछ महिलाएं नीचे गिर पड़ी।


आसाराम को रास नहीं आई पुलिस की व्यवस्था


- आसाराम को सर्दी से बचाने के लिए पुलिस ने उन्हें जेल से कोर्ट लाने वाली वैन के चारों तरफ पर्दे लगा दिए। इस कारण आसाराम इसमें बैठ अपने समर्थकों को देख नहीं पाता है। ऐसे में आज आसाराम ने शिकायत की कि यह व्यवस्था ठीक नहीं है।
सभी फोटो एल देव जांगिड़
अगली स्लाइड्स में देखें अन्य फोटो

X
जोधपुर में शुक्रवार को अपने स जोधपुर में शुक्रवार को अपने स
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..