Hindi News »Rajasthan News »Jodhpur News »News» At Front Of Police Line Tow Youth Snatch A Bag Of Lady Head Constable

पुलिस लाइन के सामने महिला हैड कांस्टेबल से बैग छीन ले भागे युवक

SUNIL CHOUDHARY | Last Modified - Dec 29, 2017, 12:52 PM IST

लोगों को सुरक्षा उपलब्द कराने व ाली पुलिस भी अब जोधपुर में सुरक्षित नहीं रह गई है।
पुलिस लाइन के सामने महिला हैड कांस्टेबल से बैग छीन ले भागे युवक

जोधपुर। शहर में सक्रिय बैग लिफ्टर गैंग के सदस्यों के हौसलें इतने बुलंद है कि वो अब पुलिस को भी नहीं बख्श रहे है। ग्रामीण एसपी कार्यालय में अपनी ड्यूटी कर स्कूटी पर पुलिस लाइन से बाहर निकली एक महिला हैड कांस्टेबल का बैग छीन दो युवक फरार हो गए। ऐसे छीना बैग…

- ग्रामीण पुलिस अधीक्षक कार्यालय में तैनात और अम्बाला बेरा मंडोर पुलिस चौकी के पीछे रहने वाले महिला हैड कांस्टेबल अंजू पत्नी प्रदीप सिंह ने बताया कि वह ड्यूटी पूरी होने पर स्कूटी पर अपने घर जाने के लिये निकली थी। एसीपी ऑफिस के बाहर मैन गेट से बाहर निकलते ही एक बाइक पर आये दो युवकों ने अचानक झपटा मारकर उसकी स्कूटी पर लगा बैग छीनकर ले गए।

- युवकों के बैग छीनने का प्रयास करने के दौरान हैड कांस्टेबल अंजू की स्कूटी अनियंत्रित हो गई और वह नीचे गिर पड़ी। इसके बावजूद खड़े होकर चिल्लाते हुए उसने युवकों का पीछा किया, लेकिन वे बाइक पर तेज रफ्तार के साथ भाग निकले।

- इस बैग में उसके दो मोबाइल फोन, आधार कार्ड, पैन कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस और पुलिस का आईडी कार्ड के साथ दो हजार की नकदी तथा बैंक का एटीएम था। रातानाडा पुलिस ने मामला दर्ज किया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jodhpur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: police laain ke samne mahila haid kanstebl se baiga chhin le bhaagae yuvak
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

Stories You May be Interested in

      रिजल्ट शेयर करें:

      More From News

        Trending

        Live Hindi News

        0
        ×