Hindi News »Rajasthan »Jodhpur »News» At Nagauri Gate Peoples Jam Road And Demonstrate

समय पर नहीं मिले गेहूं-शक्कर, लोगों ने रोका रास्ता

समय पर नहीं मिले गेहूं-शक्कर, लोगों ने रोका रास्ता

SUNIL CHOUDHARY | Last Modified - Dec 16, 2017, 01:05 PM IST

जोधपुर। शहर के नागौरी गेट क्षेत्र में लम्बे अरसे से राशन कार्ड के माध्यम से उचित मूल्य पर मिलने वाले गेहूं व शक्कर नहीं मिलने से परेशान हो लोगों ने शनिवार सुबह जाम लगा दिया। एक घंटे तक क्षेत्र के लोगों ने नागौरी गेट से कागा की तरफ जाने वाले मार्ग को बंद कर दिया। इससे वाहनों की कतारें लग गई। बाद में अधिकारियों ने मौके पर पहुंच समझाइश कर रास्ता खुलवाया। यह है मामला...


- शहर के नागौरी गेट क्षेत्र के लोगों की शिकायत है कि इस क्षेत्र का उचित मूल्य पर सामग्री वितरण करने वाला दुकानदार लम्बे अरसे से दुकान ही नहीं खोल रहा है। इस कारण लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। लोगों ने इस बारे में रसद विभाग में भी कई बार शिकायत दर्ज कराई, लेकिन कोई समाधान नहीं निकल पाया।
- परेशान लोग आज सुबह नागौरी गेट से कागा की तरफ जाने वाले मार्ग पर बैठ गए और प्रदर्शन करने लग गए। लोगों ने प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।
- रास्ता जाम होने के कारण कारण क्षेत्र की तंग गलियों में वाहनों का लम्बी कतारे लग गई। बड़ी संख्या में लोग बीच राह फंस गए। पुलिस ने रास्ता खुलवाने का प्रयास किया, लेकिन लोग अधिकारियों को बुलाने पर अड़ गए।
- बाद में रसद विभाग के अधिकारियों ने मौके पर धरना दे रहे लोगों को आश्वासन दिया कि भविष्य में इस दुकानदार को समय पर सामग्री वितरित करने के लिए पाबंद किया जाएगा। इसके बाद लोगों ने रास्ता खोला।

फोटो एल देव जांगिड़

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jodhpur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: smy par nahi mile gaehun-shkkar, logon ne roka raastaa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×