Hindi News »Rajasthan »Jodhpur »News» At Saran Nagar Demand For Road People Jam Road

सड़क बनाने की मांग को लेकर सड़कों पर उतरे लोग, सारण नगर गैस गोदाम मार्ग पर लगाया जाम

सड़क बनाने की मांग को लेकर सड़कों पर उतरे लोग, सारण नगर गैस गोदाम मार्ग पर लगाया जाम

SUNIL CHOUDHARY | Last Modified - Dec 08, 2017, 11:44 AM IST

जोधपुर। जोधपुर केंट रेलवे स्टेशन के समीप स्थित कॉलोनियों के लोगों ने शुक्रवार सुबह क्षेत्र के गैस गोदाम फाटक के रास्ते पर जाम लगा रास्ता रोक दिया। क्षेत्र के लोगों की मांग है कि लम्बे समय से इस मार्ग को चौड़ा कर सड़क बनाने की मांग करते आ रहे है, लेकिन किसी स्तर पर सुनवाई नहीं हो रही है। आज रास्ता जाम कर देने से लोगों को भारी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।यह है मामला...


- केंट स्टेशन कॉलोनियों की विकास समिति के बैनर तले आज सुबह बड़ी संख्या में लोग एकत्र हुए और उन्होंने गैस गोदाम के समीप फाटक पर रास्ता जाम कर दिया। इससे सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लम्बी कतार लग गई।
- क्षेत्र के लोगों का कहना है कि आरओबी का निर्माण होने पर सारण नगर रेल फाटक को बंद कर दिया गया। इसके साथ यातायात को रेल पटरी के किनारे बने एक कच्चे मार्ग पर डायवर्ट कर दिया गया।
- रेलवे स्टेशन के समीप पचास-साठ कॉलोनियां है। यहां रहने वाले लोगों के लिए यही एकमात्र मार्ग है। रास्ता डायवर्ट कर देने से इस मार्ग पर यातायात बहुत बढ़ गया। ऐसे में हमेशा जाम लगा रहता है।
- इस रास्ते को पूर्व में चौड़ा करने के साथ पक्की सड़क बनाने की मांग को लेकर आंदोलन किया जा चुका है। गत वर्ष अगस्त में रास्ता जाम करने पर जेडीए और निगम की ओर से सड़क बनाने का काम शुरू करने का आश्वासन दिया गया था, लेकिन आज तक कुछ भी नहीं हुआ।
- लोगों का कहना है कि इस बार काम शुरू होने के बाद ही वे रास्ते से जाम हटाएंगे। रास्ता जाम होने के बाद वाहनों की भीड़ लगी है, लेकिन अभी तक कोई अधिकारी मौके पर नहीं पहुंचा है।

सभी फोटो विकास बोड़ा

अगली स्लाइड्स में देखें अन्य फोटो

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jodhpur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: sड़k banane ki maang ko lekar sadkon par utre loga, saarn ngar gaais gaodaam maarga par lagaya jaam
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×