Hindi News »Rajasthan »Jodhpur »News» Amitabh Bachchan‬ Health Is Fine He Was Shooting All Night For ‪Thugs Of Hindostan‬ In ‪Jodhpur‬ With ‪Aamir Khan‬

अमिताभ के चेकअप के लिए जाेधपुर पहुंचे डॉक्टर्स, जांच के बाद बताया फिट

अमिताभ ने मंगलवार तड़के ट्विटर और अपने ब्लॉग में शूटिंग के बिजी शेड्यूल का जिक्र किया। साथ ही चेकअप कराने की बात बताई।

SUNIL CHOUDHARY | Last Modified - Mar 14, 2018, 11:35 AM IST

  • अमिताभ के चेकअप के लिए जाेधपुर पहुंचे डॉक्टर्स, जांच के बाद बताया फिट
    +4और स्लाइड देखें
    अमिताभ बच्चन शूटिंग के चलते 10 दिन से जोधपुर में हैं।

    जोधपुर.अमिताभ बच्चन ने मंगलवार तड़के अपने ब्लॉग पर गहरी थकान होने की बात लिखी। उन्होंने बताया कि डॉक्टरों की टीम चेकअप के लिए मुंबई से आ रही है। एक बार फिर मुझे हार्ड वर्क के लिए तैयार करेंगे। इसके बाद मीडिया में उनकी तबीयत खराब होने की चर्चा शुरू हो गई। दोपहर तक तीन डॉक्टर्स की टीम जोधपुर पहुंच गई। डॉक्टर्स ने उनके चेकअप के बाद उन्हें फिट करार दिया। बता दें कि बिग बी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' शूटिंग के सिलसिले में 10 दिन से जोधपुर में हैं।

    कंधे में हो रहा था हल्का दर्द

    - लगातार पूरी रात शूटिंग करने के कारण अमिताभ को हुई थकान को डॉक्टर्स ने नॉर्मल करार दिया। अमिताभ का ब्लड प्रेशर भी ठीक है। उनके कंधे में भी हल्का दर्द था। डॉक्टर्स ने इसे सामान्य बताते हुए कहा कि घोड़े पर शूटिंग के दौरान गलत एंगल से हाथ मुड़ने के कारण हल्का दर्द हो रहा है।

    - उन्हें थकान कम रखने के लिए लगातार कुछ लिक्विड डाइट लेते रहने की सलाह दी है ताकि शरीर का एनर्जी लेवल बरकरार रहे।

    - उनका हेल्थ चेकअप करने वाले तीनों डॉ. जयंत बर्वे, डॉ. एमएस मानसी व डॉ. जितेन्द्र जैन उनके साथ होटल अजीत भवन में लंच लिया।

    डॉक्टर्स की टीम ने क्या कहा

    - डॉक्टरों ने होटल के अधिकारी को बताया, "देर रात तक लगातार शूटिंग करने के कारण अमिताभ के कंधे और पीठ में हल्का दर्द जरूर है, लेकिन परेशानी की बात नहीं है। थकान की वजह से ऐसा होता है। अमिताभ हमेशा रूटीन चैकअप कराते रहे हैं। आज का चैकअप भी रूटीन था। सुबह सवा चार बजे तक शूटिंग की थी, अब वे दिनभर आराम कर रहे हैं। शाम 8 बजे फिर शूटिंग करते नजर आएंगे।"

    शूटिंग के बाद बिग बी ने दो ट्वीट किए

    - अमिताभ ने ट्वीट किया, ''तड़के 4.51 बजे का वक्त है और मैं काम से लौटा हूं... बिना मेहनत के कुछ नहीं मिलता। जोधपुर शहर सो रहा है, इसीलिए कुछ देर बाद ही अपने शुभचिंतकों से मिल पाऊंगा।''

    - बताया जा रहा है कि शूटिंग से लौटने के बाद अमिताभ होटल पहुंचकर सो गए। करीब 9.30 बजे नाश्ते के दौरान बिग बी ने दूसरे ट्वीट में लिखा, ''हम अपनी गलतियों के लिए बहुत अच्छे वकील बन जाते हैं और दूसरों की गलतियों के लिए बहुत अच्छे जज।''

    तेजी से फैली बीमार होने की अफवाह

    - होटल स्टाफ के मुताबिक, मंगलवार को अमिताभ के 2 दोस्त और डॉक्टर्स की टीम दोपहर को स्पेशल एयरक्राफ्ट से जोधपुर पहुंची। चूंकि वह शूटिंग के चलते 10 दिन से मुंबई से बाहर हैं, इसलिए उनका रूटीन चेकअप नहीं हो पा रहा था, अब डॉक्टर्स की टीम जांच के लिए यहां आई है।

    - उधर, बिग बी के डॉक्टर्स के जोधपुर आने की खबर फैलते ही सोशल मीडिया पर अमिताभ के बीमार होने की चर्चा शुरू हो गई। होटल के बाहर मीडिया और फैन्स का जमावड़ा लग गया।

    जोधपुर में क्लाइमैक्स की शूटिंग चल रही

    - 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' की ज्यादातर शूटिंग पूरी हो चुकी है। जोधपुर में इसके क्लाइमैक्स की शूटिंग हो रही है। जिसमें बिग बी का मुकाबला आमिर खान से है। शायद इसीलिए अमिताभ कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं और रात में भी शूटिंग कर रहे हैं।
    - दूसरी ओर, जोधपुर का मौसम भी तेजी से बदल रहा है। दिन में तेज गर्मी पड़ रही है और रातें अभी भी ठंडी हैं। ऐसे में बॉडी को इसके हिसाब से एडजस्ट करने में सभी को दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है।

  • अमिताभ के चेकअप के लिए जाेधपुर पहुंचे डॉक्टर्स, जांच के बाद बताया फिट
    +4और स्लाइड देखें
    अमिताभ के डॉक्टर्स की टीम मंगलवार दोपहर उनके चेकअप के लिए जोधपुर एयरपोर्ट पहुंची।
  • अमिताभ के चेकअप के लिए जाेधपुर पहुंचे डॉक्टर्स, जांच के बाद बताया फिट
    +4और स्लाइड देखें
    बिग बी ने मंगलवार तड़के करीब 5 बजे ट्वीट किया था।
  • अमिताभ के चेकअप के लिए जाेधपुर पहुंचे डॉक्टर्स, जांच के बाद बताया फिट
    +4और स्लाइड देखें
    फिल्म ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां में कुछ ऐसे लुक में नजर आएंगे अमिताभ। -फाइल
  • अमिताभ के चेकअप के लिए जाेधपुर पहुंचे डॉक्टर्स, जांच के बाद बताया फिट
    +4और स्लाइड देखें
    जोधपुर पहुंचने पर अमिताभ एयरपोर्ट के बाहर फैन्स से मिले थे।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Jodhpur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Amitabh Bachchan‬ Health Is Fine He Was Shooting All Night For ‪Thugs Of Hindostan‬ In ‪Jodhpur‬ With ‪Aamir Khan‬
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×