--Advertisement--

ताबड़तोड़ बल्लेबाज रहे यूसुफ पठान पहुंचे जोधपुर

ताबड़तोड़ बल्लेबाज रहे यूसुफ पठान पहुंचे जोधपुर

Dainik Bhaskar

Dec 28, 2017, 01:48 PM IST
जोधपुर एयर पोर्ट से कुछ इस अंद जोधपुर एयर पोर्ट से कुछ इस अंद

जोधपुर। अपनी ताबड़तोड़ तूफानी बल्लेबाजी के दम पर लोगों का दिल जीतने वाले यूसुफ पठान गुरुवार को जोधपुर पहुंचे। वे यहां एक निजी समारोह में भाग लेने आए है। उनके आने की सूचना नहीं होने के कारण एयर पोर्ट पर उनके फैंस नजर नहीं आए। नजर नहीं आए फैन...


- पांच वर्ष से भारतीय क्रिकेट टीम से बाहर चल रहे यूसुफ पठान आज दोपहर मुंबई से जोधपुर पहुंचे। एयर पोर्ट पर उन्हें लेने के लिए कुछ लोग आए हुए थे। यूसुफ के जोधपुर आने की कोई सूचना नहीं होने के कारण उनके फैंस को इसका पता ही नहीं चल पाया। ऐसे में एयर पोर्ट पर उनके फैन नजर नहीं आए। वे यहां एक निजी समारोह में भाग लेंगे।


ये है यूसुफ...


- बड़ौदा के मूल निवासी यूसुफ पठान ने वर्ष 2008 भारत की तरफ से एक दिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच खेलना शुरू किया था। वर्ष 2012 में उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ अपना अंतिम मैच खेला था। भारत के लिए 57 एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने वाले यूसुफ को सही मायने में पहचान उनकी बल्लेबाजी करने की शैली से मिली। ताबड़तोड़ अंदाज में बल्लेबाजी करने वाले यूसुफ ने बहुत कम समय में क्रिकेट प्रेमियों का दिल जीत लिया। आईपीएल में अपने गगनचुंबी छक्कों के दम पर उन्होंने बहुत नाम कमाया।

सभी फोटो एल देव जांगिड़

अगली स्लाइड्स में देखें अन्य फोटो

X
जोधपुर एयर पोर्ट से कुछ इस अंदजोधपुर एयर पोर्ट से कुछ इस अंद
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..